पीएसपीसीएल की मीटिंग में किया गया पेंशनरों से जुड़े केसों का निपटारा

पंजाब

पेंशनरों की सुविधा के लिए पीएसपीसीएल ने स्थापित की पेंशन हेल्पलाइन.. हेल्पलाइन नंबर भी किया जारी

टाकिंग पंजाब

जालंधर। पावरकाम के डिप्टी चीफ इंजीनियर सुखविंदर सिंह व पटियाला निगरान इंजीनियर बलविंदर पाल की तरफ से एक मीटिंग का आयोजन किया गया। विभाग के उत्तरी जोन, जालंधर में हुई इस मीटिंग का उद्देश्य पेंशन के अलावा अन्य शिकायतों का रिव्यू करना था। इस मीटिंग में इंजीनियर सुखविंदर सिंह ने कहा कि मीटिंग दौरान पीएसपीसीएल के पेंशनरों से जुड़े सभी केसों का निपटारा किया गया है।

  इसके अलावा 01-07-2022 से 30-06-2023 में सेवानिवृत्त हो रहे कर्मचारियों से जुड़े पेंशन संबंधी केसों पर भी विचार किया गया ताकि उन्हें रिटायरमेंट संबंधित लाभ समय पर मिल सके। इंजीनियर सुखविंदर ने कहा कि पेंशनरों की सुविधा के लिए पीएसपीसीएल ने पेंशन हेल्पलाइन भी स्थापित की है ।


उन्होंने कहा कि अब पेंशन संबंधित केस का स्टेटस जानने के लिए रिटायर कर्मचारी मृतक कर्मचारी के बच्चे निर्धारित प्लेटफार्म में हेल्पलाइन नंबर 96461-15517 पर किसी भी वीकेंड डे में सुबह 9 बजे से 5 बजे तक फोन, व्हाट्सएप या एसएमएस कर सकते हैं। मीटिंग में डिप्टी सचिव पी.एंड.आर निशि रानी, डिप्टी सचिव कंप्लेंट ग्रीवेंस राजीव कुमार, हल्का कपूरथला इंजीनियर रूपिंदर पाल सिंह, हल्का

  जालंधर इंजीनियर सुवर्षा, हल्का नवांशहर इंजीनियर नरेश कुमार, हल्का होशियारपुर इंजीनियर कुलदीप सिंह, मीना माही सचिव उत्तरी जॉन जालंधर, मनप्रीत सिंह सहायक मैनेजर /एच.आर उत्तरी जॉन, अल्पना शर्मा सहायक मैनेजर /एच.आर उत्तरी जॉन, अनिता गौतम सुप्रिडेंट वर्कर् उत्तरी जॉन और उत्तरी जॉन में पढ़ते अलग-अलग हल्को के सुपरडेंट एवं अकाउंटेंट मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *