कैलेफोर्निया में रहने वाले 4 सदस्यों का अपहरण के बाद किया कत्ल..चारों के शव बरामद

आज की ताजा खबर क्राइम

मृतकों में एक 8 माह की बच्ची भी…खबर सुन छलकी हर आंख.. गांव हरसीपिंड में छाया मातम

टाकिंग पंजाब

होशियारपुर। गांव हरसीपिंड से संबंधित व अमेरिका के कैलेफोर्निया में रहने वाले एक परिवार के 4 सदस्यों का अपहरण हो गया था। इस मामले में एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई है कि इस परिवार के अपहरण किए गए 4 लोगों की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने भारतीय मूल के इन 4 लोगों के शव भी बरामद कर लिए हैं। मृतकों में आठ माह की आरोही भी है, जिस पर कातिल को तरस नहीं आया। आरोही के अलावा जसलीन, जसदीप व अमनदीप का भी कत्ल कर दिया गया है।

   घटना के बाद हाेशियारपुर के गांव हरसीपिंड में शाेक का माहाैल है। हालांकि अपहरण करने वाले इस अमेरिकी नागरिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।कैलिफोर्निया पुलिस के अनुसार मर्सिड काउंटी के एटवाटर में एक एटीएम में पीड़ित के डेबिट कार्ड का इस्तेमाल किया गया है। बैंक से लेनदेन के सबूत भी मिले हैं।

    लेनदेन करने वाले शख्स की तस्वीर अपहर्ता से मिलती है, जो घटना के समय सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिया था। उसने सिर के सारे बाल कटवा रखे हैं और उसे आखिरी बार स्वेट शर्ट पहने देखा गया था। इससे पहले अपहरण के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध आरोपी को हिरासत में भी लिया था। समाचार एजेंसी प्रेट्र के अनुसार पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपी की सेहत ठीक न होने के कारण उसका उपचार करवाया जा रहा है।

  इसके अलावा अपहरण किए गए अमनदीप सिंह का जला हुआ ट्रक मिला है। पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि ट्रक को सबूत मिटाने के लिए आग लगाई गई होगी। इस पहाड़ जैसी दुखद खबर मिलने के बाद परिवार के मुखिया रणधीर सिंह पत्नी कृपाल कौर के साथ बुधवार सुबह अमेरिका के लिए रवाना हो गए। अमेरिका में रणधीर सिंह का ट्रांसपोर्ट का कारोबार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *