मुख्यमंत्री भगवंत मान ने किया पंजाब पुलिस में नई भर्ती का ऐलान

आज की ताजा खबर पंजाब
कहा..  योग्यता के आधार पर व बिना किसी सिफारिश व रिश्वत के की जाएगी सभी भर्तियां

टाकिंग पंजाब 

चंडीगढ़। एक तरफ जहां मोहाली स्थित सोहाना में पानी की टंकी पर चढ़े पीटीआई टीचर लगातार पंजाब सरकार से नौकरी की मांग कर रहे हैं तो दूसरी तरफ पंजाब सरकार ने पंजाब पुलिस में नई भर्तियां करने का ऐलान कर दिया है। इसकी जानकारी पंजाब के मुख्यमंंत्री भगवंत मान ने ट्विटर पर ट्वीट करके दी है। इतना ही नहीं, उन्होंने भर्ती संबंधी ब्यौरा सांझा किया है व उसमे साफ साफ लिखा है कि यह भर्ती बिनी किसी सिफारिश व रिश्वत के बिना होंगी।

   इसके साथ उन्होंने लिखा कि बीते दिनों 4374 कॉन्स्टेबलों को नियुक्ति पत्र दिए थे, अब पुलिस महकमे में नई भर्तियां करने जा रहे हैं। सीएम भगवंत मान ने यह भी लिखा है कि सभी भर्तियां योग्यता के आधार पर की जाएगी। युवाओं को रोजगार देना हमारा पहला लक्ष्य है। पंजाब के मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके पुलिस भर्ती परीक्षा का ब्यौरा भी दिया है।

   इस ब्योरे के अनुसार 14 अक्टूबर 2022 को इंटेलिजेंस और जांच कैडर में कॉन्स्टेबल के 1156 पदों के लिए परीक्षा होगी। इसके साथ ही 15 अक्टूबर 2022 को जांच कैडर में हेड कॉन्स्टेबल के 787 पदों के लिए परीक्षा होगी। इसके बाद 16 अक्टूबर 2022 को जांच/इंटेलिजेंस/जिला व आर्म्ड पुलिस कैडर में सब-इंस्पेक्टर के 560 पदों के लिए परीक्षा होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *