दुबई से लौटे 50 के करीब यात्रियों का सामान हुआ लापता.. यात्रियों ने किया एयरपोर्ट पर हंगामा

आज की ताजा खबर बिजनेस

स्पाइस जेट के अधिकारियों ने दिया आश्वासन.. कहा  शनिवार तक उनके घर पहुंच जाएगा उनका सामान

टाकिंग पंजाब

अमृतसर। शुक्रवार सुबह तकरीबन 3.30 बजे दुबई से आई स्पाइस जेट की फ्लाइट एसजी56 अमृतसर जिले में स्थित श्री गुरु रामदास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंड हुई। फ्लाइट के लैंड होंने के बाद जब पैसेंजर्स कस्टम क्लीयरेंस व सामन की चैकिंग करवाने के बाद लगेज बेल्ट पर पहुंचे तो कइयों का सामान ही नहीं आया।

    सामान नहीं मिला तो पैसेंजर्स घबरा गए व उन्होंने स्पाइस जेट के काउंटर पर पहुंच कर हंगामा शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि इस फ्लाइट से उतरे लगभग 50 पैसेंजर्स का सामान मिसिंग था। यात्रियों को हंगामा करता देखकर स्पाइस जेट के अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि उनका सामान शनिवार तक उनके घर पहुंच जाएगा।

    मामले के अनुसार जब फ्लाइट से उतरने के बाद यात्री काउंटर पर पहुंचे व कुछ लोगों को लगा कि उनका सामान नहीं है। धीरे-धीरे यात्रियों को पता चला कि 1 या 2 नहीं बल्कि 50 यात्रियों का सामान मिसिंग है। यात्रियों के गुस्से को देखते हुए स्पाइस जेट के कर्मचारियों ने इसकी जानकारी सीनियर अधिकारियों तक पहुंचाई। सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे व उन्होंने यात्रियों को शांत करवाते हुए उनसे वादा किया है कि सभी का सामान शनिवार तक सीधा उनके घर तक पहुंचा दिया जाएगा। इसके बाद यात्री कुछ शांत हुए व एयरपोर्ट से अपने घर की तरफ निकल गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *