सड़क के खड्ढों से लड़खड़ा ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आया बुर्जुग.. मौत

आज की ताजा खबर क्राइम

बेटी को करवा चौथ दे वापस लौट रहे थे दंपति, पुलिस की भी कार्यप्रणाली पर उठे सवाल

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सड़क पर पड़े खड्ढों ने एक बुर्जुग की जान ले ली है। लंबा पिंड जंडू सिंघा रोड पर पड़े इन गड्ढों के कारण एक बुर्जुग जो ​कि अपनी पत्नी के साथ जा रहा था, संभल नहीं पाया व ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गया। बुजुर्ग की मौत हो गई, हालांकि उक्त बुर्जुग के साथ उसकी उसकी पत्नी भी एक्टिवा के पीछे बैठी थी, लेकिन वह बाल बाल बच गई। मृतक की पहचान त्रिलोक सिंह निवासी गांव कैपुर, जिला होशियारपुर के रूप में हुई है।

   उक्त बुर्जुग त्रिलोक अपनी पत्नी के साथ संतोखपुरा में अपनी बेटी को करवा चौथ के त्याेहार पर उपहार देकर वापस घर जा रहा थे कि सड़क पर पड़े गड्ढों की वजह से एक्टिवा बेकाबू होकर ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आ गया। त्रिलोक के ऊपर से ही ट्रैक्टर ट्राली का पिछला टायर निकल गया, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने ट्रैक्टर चालक हरिंदर सिंह निवासी गांव सरोवाल बेगोवाल को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया।

   इस हादसे के बाद पुलिस वही अपने पुराने मुद्दे यानि कि हदबंदी में उलझी रही। इस हादसे की सूचना लोगों ने थाना मकसूदां की पुलिस को दी तो पुलिस कर्मचारी मौके पर तो पहुंचे लेकिन हदबंदी में ही उलझे रहे। हदबंदी का मामला इतना लंबा हो गया कि मृतक की लाश तीन घंटे तक सड़क पर ही पड़ी रही। इस बात से गुस्साए मृतक के परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया तो 3 घंटे बाद थाना मकसूदा के प्रभारी मंजीत सिंह मौके पर पहुंचे मृतक के परिजनों को जल्द कार्रवाआ का भरोसा दे जाम हटवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *