पंजाब में गैंगस्टरों का पुलिस व सरकार को खुला चेलेंज.. दिन दिहाड़े रेडीमेड गारमेंट्स के मालिक को  मारी गोलियां

आज की ताजा खबर क्राइम

मृतक के परिवार वालो ने कहा.. गैगस्टर लखबीर लंडा मांग रहा था 20 लाख की फिरौती, जाँच में जुटी पुलिस.. इलाके में दहशत का माहौल

टॉकिंग पंजाब 

तरनतारन। पंजाब में सरकार चाहे गेंगस्टर पर शिकंजा कस रही है लेकिन इसके बावजूद गेंगस्टर लोगो की जान से खेल रहे हैं। आज शाम को 2 गेंगस्टर ने अमृतसर-बठिंडा राष्ट्रीय राजमार्ग पर दीनपुर गांव में एक रेडीमेड दुकान के मालिक को गोलीया मार कर हत्या कर दी। मरने वाले के परिवार वालो का कहना था कि लखबीर सिंह लंडा पिछले 3-4 महीने से गुरजंत सिंह जो कि रेडीमेड कपड़े का दुकानदार है, से 20 लाख की फिरौती मांग रहा था और पैसे नहीं मिलने पर आज उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।  गांव दीनपुर में मंगलवार की शाम जब गुरजंत सिंह दुकान पर मौजूद थे तो दो मोटरसाइकिल सवार दुकान में घुसे और उन्होंने फायरिंग कर दी, इस दौरान सूत्रों से पता चला है कि उसके शरीर पर एक दर्जन गोलियां चलीं व 8 से 10 गोलियां लगने से गुरजंत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

  घटना के आधे घंटे बाद थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंची। इस बीच आरोपी फरार हो चुके थे। थाना सदर तरनतारन की पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इस दिन दिहाड़े हुई इस हत्या की वारदात से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *