शिव ज्योति पब्लिक स्कूल में ‘मेहंदी प्रतियोगिता’ का सफल आयोजन

शिक्षा

प्रतियोगिता में 61 छात्राओं ने लिया उत्साहपूर्वक भाग 

टाकिंग पंजाब

जालंधर। शिव ज्योति पब्लिक स्कूल में विद्यालय प्रबंधन व प्रिंसिपल प्रवीण सैली की देखरेख में विद्यार्थियों को पढ़ाने के साथ-साथ उनकी प्रतिभा निखारने हेतु विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है।

इसी संदर्भ रंजू शर्मा (गतिविधिप्रभारी) की देखरेख में छठी से बारहवीं कक्षा की छात्राओं के लिए ‘मेहंदी प्रतियोगिता’ आयोजित करवाई गई। इस प्रतियोगिता में 61 छात्राओं ने उत्साहपूर्वक भाग लिया, जिसमें जसकिरण,भूमि व सिमरनजीत ने संयुक्त रूप से प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया।

मंतशा, यशिका व कीर्ति ने संयुक्त रूप से दूसरा स्थान प्राप्त किया तथा मान्या व कनिष्का ने संयुक्त रूप से तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता में रूहानी को सांत्वना पुरस्कार दिया गया।

प्रिंसिपल प्रवीण सैली ने विजेता प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया तथा सभी प्रतिभागियों की कला की सराहना करते हुए उन्हें विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

कृष्णा ज्योति (चेयरपर्सन ),डॉ. विदुर ज्योति( चेयरमैन ट्रस्ट),डॉ. सुविक्रम ज्योति(मैनेजर, मैनेजिंग कमेटी; जनरल सैक्रेटरी, ट्रस्ट) व प्रिंसिपल प्रवीण सैली ने विद्यार्थियों, अभिभावकों, मार्गदर्शक अध्यापक वर्ग एवं प्रतियोगिता के आयोजक अध्यापकों के प्रयासों की प्रशंसा की तथा प्रतिभागियों एवं विजेताओं को हार्दिक बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *