रामामंडी से तल्हण स्थित गुरु घर को जाने वाली सड़क ना बनने पर लोगों का फूटा गुस्सा, जाम किया हाइवेमौके पर

आज की ताजा खबर पंजाब

इलाका पार्षद ने मौके पर पहुंच लोगों को शीघ्र सड़क निर्माण का दिया आश्वासन

टाकिंग पंजाब

जालंधर। रामामंडी से तल्हण स्थित गुरु घर को जाने वाली सड़क ना बनने पर लोगों ने गुस्से में आकर रामामंडी के ढिलवां चौक पर धरना लगाकर होशियारपुर वाले हाईवे को बंद कर दिया। हाईवे बंद होने के कारण वाहनों की लंबी कतारें लग गई व हाईवे जाम की सूचना मिलते ही इलाके के एसीपी, एसएचओ समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।

एसीपी निर्मल सिंह ने हाईवे रोककर बैठे लोगों से कहा कि हाईवे को जाम करके वह कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं। प्रशासनिक अधिकारियों को भी आपकी समस्या के बारे में बता दिया गया है। एसडीएम भी मौके पर पहुंच रहे हैं। लेकिन लोग नहीं माने और जोर-जोर से सरकार व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

मौके पर लोगों का रोष और नारेबाजी के बाद एसीपी निर्मल सिंह वहां से चले गए और उन्होंने अपने स्टाफ के सदस्यों को भेज कर इकट्ठ में बैठे धरनाकारियों के नेताओं को बुलाया और हाईवे पर लोगों को हो रही परेशानी से अवगत करवाया। मौके पर इलाके पार्षद भी पहुंचे उन्होंने भी लोगों को शीघ्र सड़क निर्माण का भरोसा दिया।

इसके बाद लोगों ने धरना तो नहीं उठाया लेकिन ट्रैफिक के लिए हाईवे की एक लेन को खोल दिया। लोगों ने कहा कि हजारों-लाखों श्रद्धालु रामा मंडी के ढिलवां चौक से तल्हण स्थित गुरुघर में जाते हैं लेकिन सड़क की हालत इतनी खराब है कि लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *