इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में फ्रेशर पार्टी ”परिचय-2022” का आयोजन

शिक्षा

चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी ने की शानदार कार्यक्रम के आयोजन के लिए कल्चरल टीम व फेकल्टी की सराहना

टाकिंग पंजाब

जालंधर। इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के कैम्पस में 2022 के नए विद्यार्थियों का स्वागत करने के लिए एक फ्रेशर पार्टी “परिचय-2022” का आयोजन किया गया। परिचय-2022 की शुरुआत गणमान्य व्यक्तियों डॉ. शैलेश त्रिपाठी (ग्रुप डायरेक्टर, इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स), प्रो. राहुल जैन (डिप्टी डायरेक्टर व  कोऑर्डिनेटर स्कूलस एंड कॉलेजेस), डॉ. धीरज बनाती, (डिप्टी डायरेक्टर एक्सपेंशन्स),  डॉ.अरजिंदर सिंह (प्रिंसिपल बीएड कॉलेज)व सभी विभागों के विभागाध्यक्षों द्वारा दीप प्रज्वलन के साथ हुई।

समारोह की शुरुआत सरस्वती वंदना से हुई। विद्यार्थियों ने ग्रुप डांस, सोलो गायन व सोलो डांस प्रस्तुत किया। एमबीए-प्रथम, एमसीए-प्रथम, बीकॉम-प्रथम, बीबीए-प्रथम, बीसीए-प्रथम, एमएलएस-प्रथम तथा बीएचएमसीटी-प्रथम सेमेस्टर के विद्यार्थियों ने रैंप पर आकर्षक मॉडलिंग प्रस्तुत कर दर्शकों का दिल जीत लिया। विद्यार्थियों के शानदार परिधान व आत्मविश्वास ने दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

सभी विभागों के दूसरे व तीसरे वर्ष के विद्यार्थियों ने गिद्दा व भांगड़ा प्रस्तुत कर दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप के चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी ने विश्वास दिलाया हैं कि हम विद्यार्थियों को प्रोफैशनल बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। डॉ. शैलेश त्रिपाठी ने इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशन्स कैम्पस में सभी नए विद्यार्थियों का अभिवादन करते हुए कहा कि इस इंस्टीट्यूशन की फैकल्टी हमेशा उनका मार्गदर्शन करने के लिए नेविगेटर के रूप में काम करेगी।

उन्होंने विद्यार्थियों को देश का ज़िम्मेदार नागरिक बनने को कहा। उन्होंने इस तरह के शानदार कार्यक्रम के आयोजन के लिए कल्चरल टीम व फेकल्टी की भी सराहना की।

फ्रेशर्स पार्टी का रिजल्ट:
मिस्टर फ्रेशर – (विकास, एमएलएस – प्रथम सेमेस्टर)
मिस फ्रेशर – (हीना, बीबीए – प्रथम सेमेस्टर)
मिस्टर हैंडसम – (राजवीर, एमएलएस – प्रथम सेमेस्टर)
मिस चार्मिंग – (शिवानी, बीसीए – प्रथम सेमेस्टर)
मिस्टर टैलेंटेड – (जसप्रीत, बीएचएमसीटी – प्रथम सेमेस्टर)
मिस टैलेंटेड -(तानिया, बी.कॉम -पहला सेमेस्टर)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *