महिला किसान यूनियन ने की पंजाब के किसानों के लिए गिरफ्तारी वारंट जारी करवाने की निंदा

आज की ताजा खबर पंजाब

केंद्र सरकार पर साधा निशाना… कहा- मोदी सरकार की किसान विरोधी सोच का किया जाएगा कड़ा विरोध

टाकिंग पंजाब

जालंधर। किसान आंदोलन के सिलसिले में दिल्ली पुलिस द्वारा पंजाब के किसानों को गिरफ्तारी वारंट जारी करवाने की कड़ी निंदा करते हुए
संयुक्त किसान मोर्चा की सदस्य महिला किसान यूनियन ने इसके लिए केंद्र की भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होनें भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब काले कानूनों को वापस लिया और सरकार ने किसानों के आंदोलन को स्थगित करवाया था तब समय देश भर में किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस लेने का केंद्र सरकार ने वादा पूरा नहीं किया।

वहीं, महिला किसान यूनियन की अध्यक्ष बीबा राजविंदर कौर राजू ने कहा कि पिछले साल किसान आंदोलन को स्थगित करते हुए केंद्र सरकार ने देश भर के सभी किसानों के खिलाफ दर्ज मुकदमों को वापस लेने का वादा किया था, लेकिन इसके बावजूद केंद्र सरकार के इशारे पर किसानों को वारंट जारी करना मोदी सरकार की किसान विरोधी सोच की अभिव्यक्ति है, जिसका कड़ा विरोध किया जाएगा।

इतना ही नहीं, बीबा राजू ने पंजाब की आम आदमी सरकार पर किसानों की मांगों को नजरअंदाज करने व मांगों को स्वीकार ना करने का आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल ने किसानों से जो वादे और गारंटियां दी थी, उन्हें तुरंत पूरा करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *