हिमाचल चुनाव में बीजेपी का पलड़ा भारी.. कांग्रेस दे रही कड़ी टक्कर

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

आप की उम्मीदों पर फिर सकता है पानी.. एग्जिट पोल में एक सीट भी नहीं…

टाकिंग पंजाब

सोलन। पंजाब में धमाकेदार जीत हासिल करने के बाद आप हिमाचल में भी अपनी सरकार बनाने की जोरदार कोशिश कर रही है। हिमाचल में हुए इन चुनावी नतीजों के एग्जिट पोल में आये रुझान आप के लिए निराशाजनक दिखाई दे रहें है। हिमाचल चुनाव के एग्जिट पोल में आप को एक भी सीट मिलती दिखाई नहीं दे रही हैं।

एक चैनल के एग्जिट पोल के मुताबिक हिमाचल के लोगों का रुझान एक बार फिर से भाजपा की तरफ दिखाई दे रहा है। वहीं कांग्रेस भी इस एग्जिट पोल में भाजपा को कड़ी टक्कर देती दिख रही है। हिमाचल चुनाव के एग्जिट पोल के मुताबिक हुए सर्वे बीजेपी को 35-40, कांग्रेस को 26-31 व आप को 0-0 सीट दे रहें हैं। इन तीनो के अलावा इस पोल में अन्य को 0-3 सीटे दी गईं है।

चैनल के इस एग्जिट पोल में सबसे मुश्किल में आप लग रही है जो कि हिमाचल में सरकार बनाने का दावा कर रही थी, लेकिन इस पोल मे उसे एक भी सीट नहीं मिल रही है। हालांकि आपको बता दें कि यह मात्र एग्जिट पोल हैं, चुनावी नतीजे नहीं है व कभी कभी एग्जिट पोल गलत भी हो जाते है। इन चुनाव में आप को 2 से 3 प्रतिशत वोट जरूर दिए जा रहें हैं। अब आप हिमाचल में कहां खड़ी है यह तो चुनावी नतीजों के बाद ही पता चलेगा लेकिन हिमाचल के एग्जिट पोल ने आप के लीडरों व करकर्ताओ के चेहरे पर मायूसी ला दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *