सीटी वर्ल्ड स्कूल में वार्षिक समारोह लेट्स कनेक्ट टू द रूट्स” आयोजित

शिक्षा

अपने देश की सेवा के लक्ष्य को ध्यान में रखे बिना शिक्षा अधूरी – चेयरमैन चरनजीत सिंह चन्नी

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सीटी वर्ल्ड स्कूल ने अपना वार्षिक समारोह धरोहर लेट्स कनेक्ट टू द रूट्स” मनाया। इस समारोह में चरनजीत सिंह चन्नी, सीटी ग्रुप के चेयरमैन, सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर व स्कूल प्रबंध समिति के सदस्य और माता-पिता उपस्थित रहे। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन के साथ हुई इसके बाद शबद गायन हुआ। सीटी वर्ल्ड स्कूल की प्रिंसिपल मधु शर्मा ने मुख्य अतिथियों का स्वागत किया व वार्षिक रिपोर्ट के साथ स्कूल का संक्षिप्त विवरण प्रस्तुत किया।

  उन्होंने स्कूल की इस यात्रा में उनके  योगदान के लिए सभी को धन्यवाद दिया। उन्होने स्कूल के शिक्षक व खेल के क्षेत्र में असाधारण और उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों छात्रों की प्रशंसा की। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरनजीत सिंह चन्नी ने अपने संबोधन में छात्रों से आग्रह किया कि वह देश के लिए एक जगह बनाने के लिए अपनी प्रतिभा व क्षमता को निखारें और तेज करें।

   उन्होंने कहा कि अपने देश की सेवा के लक्ष्य को ध्यान में रखे बिना शिक्षा अधूरी है। इसके साथ ही उन्होंने पुरस्कार विजेताओं की सराहना करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य का आशीर्वाद दिया। इस कार्यकर्म को छात्रों व उनके माता पिता व मुख्य अतिथियों ने काफी पसंद किया। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरनजीत सिंह चन्नी ने छात्रों की तरफ से पेश किए गए रंगारंग कार्यकर्म की काफी तारीफ की। उन्होंने छात्रों को ऐसे ही मेहनत व लगन से आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *