मामला सिद्दू हत्याकांड का.. सिट के सामने पेश हुए गायक बब्बू मान 

आज की ताजा खबर क्राइम

बब्बू मान के बाद मनकीरत औलख से भी पूछताछ कर सकती है पंजाब पुलिस

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मामले में पंजाबी गायक बब्बू मान ने आज मानसा के सीआईए स्टाफ ऑफिस पहुंच कर सिट के सामने अपने बयान दर्ज करवाए हैं। सिट की टीम ने बब्बू मान व सिद्धू मूसेवाला की आपसी तकरार के संबंध में पूछताछ की है। इस पूछताछ का कारण सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से कुछ ही समय पहले दोनों गायकों के बीच विवाद भी माना जा रहा है। इस विवाद के बाद सिद्धू मूसेवाला ने बब्बू मान का नाम लिए बिना लाइव होकर अपनी बात भी रखी थी।

    इस मामले में दोनों गायकों के फैंस भी सोशल मीडिया पर एक दूसरे के विरोधी दिखाई दिए थे। माना जा रहा है कि अब पुलिस ने इस मामले को लेकर बब्बू मान से पूछताछ की है। गायक बब्बू मान के अलावा पंजाब पुलिस गायक मनकीरत औलख से भी पूछताछ कर सकती है। मनकीरत औलख से पहले एनआईए भी पूछताछ कर चुकी है। अब मनकीरत से पंजाब पुलिस भी सवाल कर सकती है। 

  गायक बब्बू मान व मनकीरत औलख को भी मिल चुकी है धमकी

आपको बता दें कि गायक बब्बू मान व मनकीरत औलख को भी धमकी मिल चुकी है। इसके अलावा मनकीरत औलख के करीबी विक्की मिड्‌डूखेड़ा का कत्ल किया जा चुका है व गैंगस्टर गायक परमीश वर्मा पर भी गोली चला चुके हैं। इस सभी के बीच पुलिस ने इनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *