शिव ज्योति पब्लिक स्कूल में ‘अंतर्सदनीय तीन दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता’ का सफल आयोजन

शिक्षा

प्रिंसिपल प्रवीण सैली ने विजेता प्रतिभागियों को पदक देकर किया सम्मानित

टाकिंग पंजाब

जालंधर। शिव ज्योति पब्लिक स्कूल में विद्यालय प्रबंधन व प्रिंसिपल प्रवीण सैली के नेतृत्त्व में ‘अंतर्सदनीय खेलकूद प्रतियोगिता’ का सफल आयोजन किया गया। विद्यालय में शैक्षणिक व सांस्कृतिक क्षेत्र की भाँति खेल के क्षेत्र में भी विद्यार्थियों की प्रतिभा उभारने हेतु विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है।
        इसी संदर्भ में सरदार निर्लमजीत सिंह, परमिंदर वसरन, सरदार निर्मल सिंह व ज़ेनिथ लेहल के मार्गदर्शन में छठी से बारहवीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए तीन दिवसीय ‘अंतर्सदनीय खेलकूद प्रतियोगिता’ करवाई गई, जिसमें छठी से बारहवीं कक्षा के 182 विद्यार्थियों ने कक्षा व लड़के-लड़कियों के विभिन्न वर्गों के अंतर्गत उत्साहपूर्वक भाग लेते हुए अपना शारिरिक दमखम दिखाया। छठी से आठवीं कक्षा के विद्यार्थियों ने 10×40 मीटर रिले रेस में उत्साहपूर्वक भाग लेते हुए अपना शारिरिक दमखम दिखाया।
      कीर्ति सदन पहले, समृद्धि सदन दूसरे व जागृति सदन तीसरे स्थान पर रहा। नवीं से बारहवीं कक्षा की छात्राओं ने ‘थ्रो बॉल प्रतियोगिता’ में कीर्ति सदन को पहला स्थान दिलाया। प्रगति सदन दूसरे तथा समृद्धि सदन तीसरे स्थान पर रहा। नवीं से बारहवीं के छात्रों ने ‘वॉलीबॉल प्रतियोगिता’ में अपना जोश दिखाते हुए समृद्धि सदन को पहला स्थान दिलाया।
      जागृति सदन दूसरे तथा कीर्ति सदन ने तीसरे स्थान पर अपना कब्ज़ा किया। प्रिंसिपल प्रवीण सैली ने विद्यार्थियों का मनोबल बढ़ाते हुए विजेता प्रतिभागियों को पदक देकर उनकी सराहना की तथा सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।
       कृष्णा ज्योति (पेट्रन),डॉ. विदुर ज्योति (चेयरमैन ट्रस्ट),डॉ. सुविक्रम ज्योति (मैनेजर कम चेयरमैन,जनरल सैक्रेटरी,ट्रस्ट), प्रवीण सैली (प्रधानाचार्या), रमनदीप (उप-प्रधानाचार्या),व ममता अरोड़ा (सहायक उप-प्रधानाचार्या) ने विद्यार्थियों, अभिभावकों, मार्गदर्शक अध्यापक वर्ग व प्रतियोगिता के आयोजक अध्यापकों के प्रयासों की प्रशंसा की तथा प्रतिभागियों एवं विजेताओं को शुभकामनाएँ दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *