शिव ज्योति पब्लिक स्कूल में ‘विजय दिवस’ के अवसर पर दी गई जानकारी

शिक्षा

‘विजय दिवस’ माँ भारती के हर वीर सैनिक को समर्पित जिनके अदम्य साहस से हम सुरक्षित महसूस करते हैं-  प्रिंसिपल प्रवीण सैली

टाकिंग पंजाब

जालंधर। शिव ज्योति पब्लिक स्कूल के परिसर में प्रिंसिपल प्रवीण सैली के कुशल मार्गदर्शन में समृद्धि सदन के इंचार्ज मीनाक्षी शर्मा व  रेखा जोशी के नेतृत्त्व में आरती टण्डन व अंग्रीष के सहयोग से विद्यार्थियों को प्रातःकालीन सभा में ‘विजय दिवस’ की जानकारी दी गई। निकिता (आठवीं डी), रिद्धि पांडे (पाँचवी डी) व लवयुम ढींगरा (दूसरी डी) ने अपनी-अपनी कविताओं के माध्यम से विद्यार्थियों को ‘विजय दिवस’ तथा उसके महत्व के बारे में जानकारी दी।

    मनजीत कौर ने संक्षिप्त भाषण के द्वारा भारतीय सेना के शौर्य और पराक्रम के बारे में विद्यार्थियों को परिचित कराया। प्रिंसिपल  प्रवीण सैली ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि ‘विजय दिवस’ माँ भारती के हर वीर सैनिक को समर्पित है जिनके अदम्य साहस व समर्पण से हम सुरक्षित और गौरवान्वित महसूस करते हैं।

     कृष्णा ज्योति (पेट्रन),डॉ. विदुर ज्योति (चेयरमैन ट्रस्ट), डॉ. सुविक्रम ज्योति (मैनेजर कम चेयरमैन,जनरल सैक्रेटरी,ट्रस्ट), प्रवीण सैली (प्रधानाचार्या), रमनदीप (उप-प्रधानाचार्या),व ममता अरोड़ा (सहायक उप-प्रधानाचार्या) ने सर्वस्व अर्पण करने वाले, माँ भारती का गौरव बढ़ाने वाले भारतीय सेना के वीर सैनिकों को कोटि-कोटिनमन किया व सभी को ‘विजय दिवस’ की हार्दिक शुभकामनाएँ दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *