सीएम आवास से कुछ ही दूरी पर मिला बम.. पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप 

आज की ताजा खबर पंजाब
बम स्क्वायड की टीमों ने बम को किया कवर.. बम के वहां पहुंचने की जांच में जुटी पुलिस 

टाकिंग पंजाब
चंडीगढ़। पंजाब के चंडीगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आई है। चंडीगढ़ में ​पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के घर से कुछ ही दूरी पर एक बम बरामद हुआ है। बम के मिलने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप सा मच गया है। जानकारी के अनुसार यह बम चंडीगढ़ के सैक्टर 2 में बरामद हुआ है, जहां पर एक आम के बाग है। बाग में पड़े इस बम को सबसे पहले वहां के ट्यूबवैल आप्रेटर ने देखा व इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी। सूचना मिलते ही चंडीगढ़ व मोहाली पुलिस मौके पर पहुंच गई व जांच शुरू कर दी है।
   हालांकि डिफेंस का मैटर होने के कारण पुलिस ने डिफेंस व चंडीगढ़ के बम स्क्वायड टीम को इसकी सूचना दी। बम स्क्वायड की टीमों ने मौके पर पहुंचकर बम को पूरी तरह से ढक दिया है। इस बम के वहां पर पहुंचने की जांच की जा रही है। आपको बता दें कि जिस जगह पर यह बम मिला है, वहां से कुछ ही दूरी पर हरियाणा सीएम खट्टर व पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान का घर, हेलीपैड व सचिवालय है।
    बम मिलने की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है व इस बात का पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर यह बम इस जगह पर पहुंचा कैसे। उधर दूसरी तरफ इस बम के सीएम आवास के करीब होने से किसी साजिश के होने का अंदेशे पर अधिकारियों का कहना है कि ऐसा लग तो नहीं रहा, लेकिन इस मैटर को गंभीरता से जांच करके ही कुछ बताया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *