नेशनल हाइवे पर वित्त मंत्री हरपाल चीमा ने दी दबिश…

आज की ताजा खबर पंजाब
मंत्री ने लगाया स्पेशल नाका.. जी एस टी की चोरी करते पकड़े 15 से 16 ट्रक

टाकिंग पंजाब 

राजपुरा। जीएसटी की चोरी करने वालों के खिलाफ बड़ा एक्शन लेते हुए मंत्री हरपाल चीमा ने बिना बिल के 15 से 16 ट्रक पकड़ लिए है। जीएसटी व टैक्स चोरी के खिलाफ पंजाब सरकार की यह एक बड़ी कार्रवाई कही जा रही है। वित्त मंत्री हरपाल चीमा ने राजपुरा में दिल्ली अमृतसर नेशनल हाईवे पर रेड करते हुए ट्रकों की चेकिंग की है। इस दौरान वित्त मंत्री ने बिना बिल के पकड़े गए करीब 15-16 ट्रकों पर 10 लाख रुपए तक का जुर्माना लगाया है।
     पंजाब के फाइनांस मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने आज राजपुरा के नेशनल हाइवे पर टैक्स विभाग के सभी अधिकारियों के साथ मिलकर स्पेशल नाका लगाया था, जहाँ पर यह करवाई की गईं है। हरपाल चीमा ने लोगो को कहा कि जो लोग टैक्स चोरी करते हैं उनके खिलाफ आज यह एक्शन लिया गया है। पंजाब में बिल्कुल भी टैक्स चोरी नहीं होने दी जाएगी।
     हरपाल चीमा ने कहा कि जीएसटी चोरी करना एक दंडनीय अपराध है जिसे हम बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। जो भी लोग जीएसटी कीचोरी करते हैं उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो भी लोग टैक्स देंगे, वह सारा टैक्स जनता की भलाई के कामों के लिए भी खर्च किया जाएगा। इस लिए वह टैक्स की चोरी बर्दास्त नहीं करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *