पार्षद विक्की कालिया सुसाइड मामले में बड़ी कार्रवाई… भाजपा नेता समेत कई लोगों के खिलाफ एफआईआर हुई  दर्ज

आज की ताजा खबर क्राइम

पुलिस ने एफआईआर नंबर 14 में आईपीसी की धारा 306 के अधीन केस किया दर्ज..
टाकिंग पंजाब 
जालंधर। कांग्रेसी पार्षद विक्की कालिया सुसाइड मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सुसाइड नोट के आधार पर नामजद सभी लोगों के खिलाफ एफआईआर नंबर 14 में धारा 306 आईपीसी के अधीन केस दर्ज करने किया है। पुलिस का कहना है कि यह कार्रवाई मृतक के भाई राजेश कालिया के ब्यानों पर की है।
  विक्की कालिया ने सुसाइड नोट ने पूर्व विधायक के डी भंडारी का नाम भी लिखा था, जिसके चलते पुलिस उनसे भी पूछताश कर सकती है। सूत्रों की माने तो केस दर्ज होने के बाद भाजपा के पूर्व विधायक केडी भंडारी अंडरग्राउंड हो गए है। यह मामला दर्ज किए जाने की पुष्टि थाना 1 के एसएचओ जतिन्द्र कुमार ने की है।
   बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक केडी भंडारी ने इस सारे मामले की जानकारी ई-मेल के ज़रिए डीजीपी गौरव यादव को भेज दी गईं है। पूर्व विधायक केडी भंडारी का कहना है कि उन्हें पुलिस प्रशासन पर भरोसा है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने पर्चा दर्ज कर किसी की गिरफ़्तारी नहीं की है। उधर दूसरी तरफ इंसाफ ना से गुस्साए विक्की कालिया के परिजनों ने संस्कार करने से मना कर दिया है।
   हालांकि पुलिस ने जल्द ही इंसाफ दिलाने के भरोसा भी विक्की कालिया के परिजनों को दिया है। पुलिस के आश्वासन व सुसाइड नोट में लिखें नामों पर मामला दर्ज होने के बाद माना जय रहा है कि विक्की कालिया के परिजन संस्कार करने को राजी हो सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *