सेंट सोल्जर में “नवरस” एनुअल कल्चरल फंक्शन का आयोजन

शिक्षा

छात्रों ने पेश किये सिंगार, करुणा, हास्य, वीर, वात्सल्य, भयानक, रूद्र व शांत रस

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सेंट सोल्जर डिवाईन पब्लिक स्कूल, अर्जुन नगर ब्रांच में छात्रों को कल्चरल गतिविधियों के लिए बढ़ावा देने के लिए “नवरस” एनुअल कल्चरल फंक्शन का आयोजन किया गया। जिसमें मैनेजिंग डायरेक्टर करनल आर.के खन्ना मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए जिनका स्वागत प्रिंसिपल मनीष अरोड़ा, स्टाफ और छात्रों द्वारा किया गया। प्रोग्राम की शुरुयात ज्योति प्रज्ज्वलित करते हुए किया गया।

     इस अवसर पर छात्रों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सिंगार, करुणा, हास्य, वीर, वात्सल्य, भयानक, रूद्र, शांत रस का आदि को बेहतरीन ढंग से प्रस्तुत किया। इसके साथ ही छात्रों ने देश की महान उपलब्धियां, उन्नति, सब्यता को बखूभी दिखा सभी की वाहवाही लूटी। इस फंक्शन में छात्रों के अभिभावकों ने भाग लेते हुए इसका आनंद उठाया। इसके अतिरिक्त अकादिमक में नाम चमकाने वाले नन्हें छात्रों अरजदीप सिंह, मनराज कौर, रिधिपता, भार्घव, गुरजोत, मनसीरत, आरुष, युवंश, हिमांशु, पहुलप्रीत, रवनीत, जसजीत, युवराज, पियूष, पृथीपा आदि को सम्मानित किया गया।

     प्रिंसिपल मनीष अरोड़ा ने सभी अभिभावकों को स्कूल की एनुअल रिपोर्ट पढ़ी और वोट ऑफ़ थैंक्स किया। चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने छात्रों के टैलेंट की सराहना करते हुए उन्होंने शुभ कामनाऐं दीं। वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों को जीवन में लक्ष तह कर उसके लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *