अमृतपाल सिंह के घर पहुंची दिल्ली से आई 5 सदस्यों की टीम.. बाइक भी की बरामद

आज की ताजा खबर पंजाब

अमृतपाल सिंह के बारे में की बातचीत व उसे सरेंडर करने के लिए कहने की अपील..
टाकिंग पंजाब
अमृतसर। वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पूरी गंभीरता से कोशिश कर रही है। इस मामले में पुलिस को वो मोटर साइकिल भी बरामद कर ली है, जिस पर अमृतपाल सिंह फरार हुआ था. पुलिस का दावा है कि यह वही मोटर साइकिल है जिस पर अमृतपाल कार से निकल कर बैठा व फरार हो गया था। अमृतपाल सिंह के बारे में जानने के लिए दिल्ली से 5 सदस्यों वकीलों की एक टीम उनके ​गांव जल्लूपुर खेड़ा स्थित घर पहुंची है। हालांकि पुलिस का कहना है कि यह टीम परिवार को कानूनी सहायता लेने के बारे में बातचीत करने पहुंची थी। दिल्ली से आई टीम ने अमृतपाल सिंह के पिता तरसेम सिंह से मुलाकात की है।
   यह टीम अमृतपाल सिंह के माता पिता से बंद कमरे में बात कर रही है। माना जा रहा है कि पुलिस ने अमृतपाल सिंह के बारे में पूछताश की है व यह भी कहा है कि वह अमृतपाल को सरेंडर करने के लिए कहे। अभी इस बारे में ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन यह तय है कि पुलिस ने अमृतपाल सिंह को सरेंडर करने के लिए कहा है। अमृतसर की देहाती पुलिस की एक टीम भी दिल्ली से आई इस टीम के साथ अमृतपाल सिंह के घर पहुंची है। उधर एक और मामला सामने आया है। अमृतपाल सिंह पर गुरुद्वारा साहिब के ग्रंथी को बंधक बनाने के मामले में एफआरआई दर्ज की गईं है। गुरद्वारा साहिब के ग्रंथी की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।
  ग्रंथी के बयानों के आधार पर पुलिस अमृतपाल सिंह पर एक और मामला दर्ज किया है। ग्रंथी ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे को देखने लिए लड़की वाले आ रहे थे। ग्रंथी ने समझा कि अमृतपाल लड़की पक्ष की ओर से है। उन्होंने उसे अंदर बुला लिया। ग्रंथी की पत्नी नरिंदर कौर ने बताया कि हथियारों के बल पर उन्हें एक घंटे तक बंदी बना कर रखा गया। उनके पास पिस्तौल, राइफलें, तलवारें भी थीं। अमृतपाल फोन पर किसी को बुला रहा था। अमृतपाल ने उनके बेटे के ही कपड़े पहने और तकरीबन एक घंटे बाद वहां से चला गया। बता दे कि पुलिस को शिकायत मिली थी कि अमृतपाल ज़ब गुरुद्वारा साहिब पहुंचा तो उसने गुरुद्वारा साहिब के ग्रंथी को बंधक बना लिया था।
    सूत्रों की माने तो जिस गुरद्वारा साहिब में अमृतपाल सिंह आकर रूका, कपड़े बदले, उस गुरूद्वारा साहिब में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। अगर इस गुरूद्वारा साहिब की सीसीटीवी फुटेज सामने आती है तो यह साफ हो जाऐगा कि अमृतपाल सिंह अपने 4 साथियों के साथ इस गुरुद्वारा साहिब में आया था व यहीं से कपड़े व हुलिया बदल फरार हो गया था।  उधर ओर बड़ी खबर है कि अमृतपाल सिंह के फरार होने के बाद से उसका साथी तूफान सिंह, जिसके कारण इतना तूफान उठा था, फरार बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि तूफान सिंह भी अंडरग्राऊंड हो गया है व उसकी भी तालाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *