नवजोत ​सिंह सिद्दू की पत्नी डॉ. नवजोत कौर को हुआ कैंसर.. ट्वीट कर दी जानकारी

आज की ताजा खबर पंजाब


मिसिज सिद्दू ने लिखा.. स्टेज-2, आपका इंतजार नहीं कर सकती .. क्योंकि यह स्टेज-2 का आक्रामक कैंसर है 

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़। रोड रेज के 34 साल पुराने मामले में1 साल की सजा काट रहे पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्दू की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जेल में सजा काट रहे नवजोत सिंह सिद्दू के लिए एक ओर बुरी खबर सामने आई, जब उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्दू ने खुद को कैंसर होने की बात कही है। नवजोत कौर सिद्दू ने कैंसर होने की जानकारी स्वयं ट्वीट करके दी है। अपने ट्वीट में नवजोत कौर सिद्धू ने पति नवजोत सिंह सिद्धू के लिए लिखा कि आपको बार-बार इंसाफ से वंचित होते देख आपका इंतजार किया। कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी और पूर्व विधायक डा. नवजोत कौर को बुधवार इलाज के लिए डेराबस्सी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।   सच्चाई इतनी ताकतवर होती है, लेकिन बार-बार आपकी परीक्षा लेती है। कलयुग। सॉरी, आपका इंतजार नहीं कर सकती, क्योंकि यह स्टेज-2 का आक्रामक कैंसर है। आज चाकू के नीचे जा रहा है। किसी को दोष नहीं दिया जाना चाहिए, क्योंकि यह भगवान की योजना है: परफेक्ट। इस खबर के फैलते ही नवजोत सिंह सिद्दू व उनके समर्थकों के माथे पर चिंता की लकीरें खिच आई हैं। हालांकि डा. सिद्धू की एमआरएम सर्जरी शाम साढ़े चार बजे शुरू हुई और चार घंटे तक चली। चिकित्सकों के अनुसार उनकी हालत स्थिर है और सर्जरी के बाद प्राइवेट रूम में शिफ्ट कर दिया गया है।

   नवजोत कौर सिद्दू ने अपने ट्वीट में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधते उन्होंने लिखा है कि सिद्धू उस अपराध के लिए सजा काट रहे हैं, जो उन्होंने किया ही नहीं। इसमें शामिल सभी लोगों को माफ कर दीजिए। आगे भावुक होते अपने पति सिद्धू से मुखातिब होकर उन्होंने लिखा कि हर दिन बाहर रहकर आपकी रिहाई का इंतजार करना बेहद कष्टदायक है। नवजोत कौर ने आगे कहा कि हमेशा की तरह आपके दर्द को दूर करने की कोशिश में हूं।
   बार-बार आपको न्याय से वंचित देखकर आपका इंतजार कर रही हूं। इससे पहले नवजोत ​कौर सिद्दू बादलों व पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर नवजोत सिंह सिद्दू के खिलाफ साजिश रचने के आरोप लगा चुकी है। हालांकि उन्होंने दावा किया कि नवजोत सिंह सिद्धू के एक अप्रैल तक जेल से बाहर आने की उम्मीद है। उन्होंने दावा किया कि जेल से बाहर आते ही वह पहले की तरह पंजाब और लोगों के लिए लड़ते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *