आम आदमी पार्टी के विधायकों को अब सुशील रिंकू में नजर आने लगी खूबियां ही खूबियां 

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

विधायक अंगुराल बोले.. रिंकू उनके बड़े भाई समान तो विधायक बलकार सिंह ने कहा, रिंकू बहुत ही साफ सुथरी छवि व ऊंचे कद के नेता 

विधायक रमन अरोड़ा ने भी की तारीफ..बोले,  सुशील रिंकू सुलझे हुए ईमानदार छवि के नेता..रिंकू ने भी की पार्टी की तारीफ

टाकिंग पंजाब

जालंधर। पुरानी बात है कि सियासत में कुछ भी हो सकता है। आज की सियासत भी कुछ ऐसी ही है। आज की सियासत पर दो लाईने याद आ रही हैं कि समझने ही नहीं देती सियासत हमको सच्चाई, कभी चेहरा नहीं मिलता कभी दर्पण नहीं मिलता। इन पिछले दो दिन से जो कुछ जालंधर की सियासत में हुआ, वकई इस सियासत की समझ नहीं आई। कांग्रेस के पूर्व विधायक सुशील रिंकू के आप पार्टी में आने के बाद से ही उनके कट्टर विरोधी माने जाते शीतल अंगुराल को लेकर कईं तरह की चर्चाएं शूरू हो गई हैं। शहर मे चर्चा है कि कुछ ही दिन पहले एक दूसरे को एक आंख न सुहाने वाले यह दोनों नेता एक ही पार्टी में कैसे रह पाऐंगे।    शहर में चल रही इन चर्चाओं के चलते आज आप के तीन विधायक सुशील रिंकू के साथ एक ही मंच पर पहुंच गए। अब इसे पार्टी के प्रति वफादारी कहिए या फिर पार्टी का फरमान कहिए, जिसने कट्टर विरोधियों को भी एक मंच पर लाकर खड़ा कर दिया। चर्चा तो यह भी है ​कि पार्टी हाईकमान के सख्त आदेशों ने तीनों विधायकों व शहरी चेयरमैन को पार्टी कार्यालय में एकता दिखाने को मजबूर कर दिया है।

रिंकू उनके बड़े भाई समान.. पार्टी ने उन्हें टिकट देकर अच्छा नेता दिया – शीतल अंगुराल

आंखों व कान पर विश्वास नहीं हो रहा था, जब इस मीटिंग में विधायक शीतल अंगुराल ने कहा कि सुशील रिंकू उनके बड़े भाई के समान हैं। पार्टी ने सुशील रिंकू को आम आदमी पार्टी में शामिल करवा कर व जालंधर लोकसभा उपचुनाव में टिकट देकर युवा व अच्छा नेता दिया है। विधायक शीतल अंगुराल ने कहा कि वह मिलकर काम करेंगे व जालंधर लोकसभा क्षेत्र की सीट जीत कर पार्टी की झोली में डालेंगे। — रिंकू बहुत ही साफ सुथरी छवि व ऊंचे कद के नेता – बलकार सिंह —

सुशील रिंकू बहुत ही साफ सुथरी छवि व ऊंचे कद के नेता है व हम सभी आम आदमी पार्टी में उनका स्वागत करते हैं। यह कहना था करतारपुर के विधायक बलकार सिंह का। उन्होंने भी आनन-फानन में सुशील रिंकू की जमकर तारीफ कर डाली। ऐसा लग रहा था कि उनको जो कुछ भी कहने के लिए कहा गया था, वो उन्होंने बाखूबी कहा। उन्होंने कहा कि हम सभी चुनाव के दौरान मिलकर एकजुट होकर मेहनत करेंगे व सुशील रिंकू को भारी मतों से जिताएंगे।

 विधायक रमन अरोड़ा बोले हम साथ साथ हैं.. लेकर आएंगे अच्छे परिणाम

जालंधर सेंट्रल के विधायक रमन अरोड़ा ने कहा कि पूर्व विधायक सुशील रिंकू के आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद उनके परिवार में बढ़ोतरी हुई है।  उन्होंने रिंकू का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि सुशील रिंकू सुलझे हुए ईमानदार छवि के नेता है। हम सभी साथ साथ हैं व जालंधर लोकसभा उपचुनाव में डटकर मेहनत करेंगे व अच्छे परिणाम लेकर आएंगे। उन्होंने कहा कि हम साथ साथ हैं व इन उप चुनावों में पूरी मेहनत करके इस सीट पर जीत हासिल करेंगे व पार्टी की झोली में डालेंगे। पार्टी उनको जैसा आदेश देगी, वह वैसा ही करेंगे। आम आदमी पार्टी ने जनता को कईं तरह की सहुलियतें दी हैं, जिसके कारण उन्हें विश्वास है कि जनता यह चुनाव आम आदमी पार्टी को ही जिताऐगी। 

— सुशील रिंकू ने भी की आम आदमी पार्टी की जमकर तारीफ —

जालंधर लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार ऐलाने जाने के बाद हुई इस मीटिंग में पूर्व विधायक सुशील रिंकू ने आप की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि आम पार्टी ने पंजाब की नुहार को बदलने के लिए कई बदलाव किए गए हैं। पंजाब सरकार ने मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में स्कूलों की नुहार बदल कर रख दी है। लोगों को दी मुफ्त बिजली के कारण आज बिल जीरो आ रहा है। लोगों की सेहत का ध्यान रखने के लिए मोहल्ला क्लिनिक खोले हैं। उन्होंने कहा कि लोगों समस्याओं को नोट कर कर रहे हैं व सभी मिलकर तय करेंगे कि चुनाव में पार्टी के मुद्दे क्या क्या होंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *