पुलिस कमिश्नर कुलदीप चाहल की अध्यक्षता में जालंधर पुलिस ने चलाया सर्च अभियान…रेलवे स्टेशन समेत अन्य जगहों पर की चेकिंग..

आज की ताजा खबर पंजाब

विशेष चेकिंग के चलते शहर में पुलिस द्वारा लगाए गए करीब 20 स्पेशल नाके

टाकिंग पंजाब
जालंधर। पूरे पंजाब में ईगल सर्च अभियान के तहत विशेष चेकिंग के चलते जालंधर में पुलिस ने पुलिस कमिश्नर व अन्य अधिकारियों की अध्यक्षता में अलग-अलग स्थानों पर पहुंचकर चैकिंग की। रेलवे स्टेशन व बस स्टैंड समेत अन्य जगहों पर चेकिंग के चलते शहर में पुलिस द्वारा करीब 20 स्पेशल नाके भी लगाए गए। इस सर्च अभियान की जानकारी देते हुए जालंधर के पुलिस कमिश्नर कुलदीप चाहल ने कहा कि पूरे पंजाब में ईगल सर्च अभियान के तहत विशेष चेकिंग की जा रही है। इसके साथ ही करीब 20 स्पेशल नाके भी लगवाए गए हैं। किसी भी संदिग्ध व्यक्ति पर कोई शक होने पर उसकी तुरंत जांच की जाएगी।
     इस दौरान पुलिस कमिश्नर कुलदीप चाहल ने जनता से भी अपील करते हुए कहा कि शहर में अमन और कानून की व्यवस्था बिल्कुल ठीक है। अगर किसी को भी किसी पर शक या कोई ऐसा संदिग्ध व्यक्ति दिखता है तो तुरंत पुलिस को इसके बारे में सूचना दी जाए। बता दें कि जालंधर रेलवे स्टेशन पर जब पुलिस द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा था तब एक व्यक्ति की तलाशी लेने पर उसके बैग से 5 लाख कैश बरामद हुए। इसके बाद पुलिस उक्त व्यक्ति को अपने साथ थाना नई बारादरी ले गई है। इस मामले में डीसीपी ने कहा कि व्यक्ति के पास पैसे कहां से आए और यह कहां लेकर जा रहा था, इसकी पूरी तरह जांच की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *