गैंगस्टर अर्श डल्ला ने ली बठिंडा में हुई व्यापारी हरजिंदर सिंह जौहल की हत्या की जिम्मेदारी

आज की ताजा खबर क्राइम
मैंने कई बार समझाया कि मेरे काम में दखल न दे, लेकिन वो समझने को तैयार नहीं था.. इसके चलते हमने कर दी उसकी हत्या 
टाकिंग पंजाब
बठिंडा। दिन दिहाड़े पंजाब के शहर बठिंडा के मॉल रोड पर की गई हरमन रेस्टोरेंट के मालिक हरजिंदर सिंह जौहल की मौत पर संस्पेस खत्म हो गया है। इस हत्या गकी जिम्मेदारी विदेश में बैठे गैंगस्टर अर्श डल्ला ने ले ली है। व्यापारी हरजिंदर सिंह जौहल शनिवार शाम को अपने रेस्टोरेंट के बाहर बैठे थे कि तभी बाइक पर आए दो बदमाशों ने उन्हें 5 गोलियां मारी, जिसके बाद अस्पताल में उनकी मौत हो गई थी।
   इस दौरान जौहल ने खुद को बचाने की कोशिश की मगर कामयाब नहीं हो सके थे। मंगलवार को हरजिंदर सिंह जौहल उर्फ मेला की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। इस हत्या की जिम्मेदारी विदेश में बैठे गैंगस्टर अर्श डल्ला ने ली है। अर्श डल्ला ने मंगलवार को सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर पोस्ट में लिखा कि हाल ही में जो बठिंडा में मॉल रोड मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष मेला की हत्या हुई थी, उस हत्या की पूरी जिम्मेदारी मै लेता हूं।
   डल्ला ने लिखा है कि मल्टी स्टोरी पार्किंग के ठेके को लेकर मेरा उससे विवाद हो गया था। मैंने कई बार समझाने की कोशिश कि वह मेरे काम में दखल न दे, लेकिन वो समझने को तैयार नहीं था। इसके चलते हमने उसकी हत्या कर दी। इस मामले में बठिंडा के एसएसपी गुलनीत सिंह का कहना है कि उन्हें हरजिंदर सिंह जौहल की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टरों द्वारा लिए जाने की सूचना इंटरनेट से मिली है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जल्दी ही इसका खुलासा किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *