गायक सिद्दू मूसेवाला के घर शोक जताने पहुंचे कांग्रेसी नेता राहुल गांधी

पंजाब

– मूसेवाल के परिवार से जताया शोक, पंजाब के ल़ॉ एंड ऑडर पर जताई चिंता।

टाकिंग पंजाब

मानसा। पंजाबी गायक सिद्दू मूसेवाला की 29 मई शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या के बाद से ही पंजाब में बवाल मचा हुआ है। सिद्दू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही विरोधी पार्टीयां पंजाब की मान सरकार को घेरना का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। कहा जा रहा है कि पंजाब सरकार की तरफ से सिद्दू मूसेवाला की सुरक्षा में की गई कमी के कारण ही हमलावरों ने सिद्दू मूसेवाला पर हमला किया है। फिल्हाल इस मामले में जांच जारी है व पंजाब सरकार आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार काम भी कर रही है।

उधर दूसरी तरफ पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही कई बड़े नेताओं व कलाकारों का उनके परिवार से मुलाकात का सिलसिला जारी है। पहले पंजाब के मुख्यमंत्री समेत कईं बड़े नेता मुसूवाला के घर पहुंच कर दुख व्यक्त कर चुके हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलने पहुंचे। कांग्रेस नेता राहुल गांधी मानसा पहुंचे व उन्होंने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह व माता चरण कौर से मिलकर शोक जताया। इस माैके पर प्रदेश प्रधान राजा वड़िंग सहित कई वरिष्ठ नेता भी माैजूद रहे। इस दौरान सिद्दू मूसेवाला के घर पर महारानी परनीत कौर भी पहुंची व उन्होंने भी परिवार के साथ दुख जताया है, लेकिन उनके साथ आए कांग्रेसी नेता हवेली के अंदर घुसने के लिए पुलिस से बहस करते दिखे।

 

इससे पहले राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के जरिए सिद्दू मूसेवाला की हत्या पर दुख जताया था। उन्होंने कहा था, होनहार कांग्रेस नेता व प्रतिभाशाली कलाकार सिद्धू मूसेवाला की हत्या से स्तब्ध और दुखी हूं। दुनिया भर से उनके चाहने वालों और प्रशंसकों के प्रति मेरी सवेदनाएं।

– राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक 15 मिनट भटकता रहा काफिला –

पंजाब दाैरे पर आए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। मानसा जा रहे राहुल का काफिला गलत रास्ते पर भटक गया। करीब 15 मिनट तक काफिला गलत रूट पर चलता रहा। राहुल चंडीगढ़ से सड़क मार्ग से 12 बजे मूसेवाला के घर पहुंचे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *