लखनऊं में मां की हत्या करने वाले बेटे ने किया सनसनीखेज खुलासा

क्राइम

– कहा, घर पर एक व्यक्ति का आना पसंद नहीं था, मां नहीं मानी तो मार दी गोली।

टाकिंग पंजाब। 

लखनऊ। एक 16 साल के बच्चे की तरफ से अपनी मां को गोली मार हत्या कर देने के मामले में एक बड़ी बात सामने आई है। पुलिस के अनुसार मरने वाली साधना सिंह के नाबालिग बेटे से पूछताछ दौरान मर्डर की एक दूसरी वजह भी सामने आ रही है। आरोपी बेटे के मुताबिक हत्या के पीछे एक तीसरा आदमी है। वैसे पुलिस उक्त नाबालिग की सुनाई कहानी पर पूरी तरह से विश्वास तो नहीं कर रही है, लेकिन फिर भी पुलिस इस मामले में जांच जरूर कर रही है।

नाबालिग बेटे ने पुलिस को बताया कि बिजली विभाग में तैनात एक व्यक्ति अक्सर उसके घर आता था। वह जब भी घर पर आता, एक-दो दिन बिताने के बाद जाता था। घर पर इस तरह उसका आना बेटे को पसंद नहीं था। तमाम विरोध के बाद भी मां ने उससे मिलना बंद नहीं किया व उल्टा उसे ही परेशान करने लगी। किसी न किसी बात का बहाना बनाकर मारती-पीटती थी व जब बर्दाश्त की सीमा पार हुई तो उसने मां की हत्या कर दी। बेटे के ब्यान पर पुलिस अब आकाश नाम के शख्स का पता लगा रही है। पुलिस अफसरों का कहना है कि आरोपी बेटा बार-बार आकाश के नाम पर ही जोर दे रहा है, इस लिए इसकी जांच करना जरूरी है।

 

     –  रात 2 बजे मारी गोली, दोपहर 2 बजे तक जिंदा थी मां  –

पुलिस के अनुसार साधना सिंह के बेटे ने कबूल किया है कि उसने रात को 2 बजे मां को गोली मारी थी व दोपहर 12 बजे तक उसकी मां जिंदा रहीं। मौत होने के इंतजार में वो बार-बार दरवाजा खोलकर मां को तड़पते हुए देखता था, फिर कमरे का लॉक बंद कर देता था। एडीसीपी के अनुसार साधना सिंह के बेटे ने बताया कि 4 जून शनिवार की रात वह मां के साथ ही सोया था व पिस्टल उसी कमरे की अलमारी में रखी थी। मां के सिरहाने से चाबी निकालकर करीब 2 बजे अलमारी से पिस्टल निकाली व कारतूस लोड किए व ​पिस्टल मां की कनपटी पर दाईं तरफ रखी, आंख बंद करके ट्रिगर दबा दिया।

गोली लगते ही मां के सिर से खून की तेज धार निकलने लगी थी। गोली लगने से मां छटपटाने लगी ओर वह मां के मरने का इंतजार करने लगा। दोपहर 12 बजे आखिरी बार गया तो मां के शरीर मे कोई हरकत नहीं थी व सांस भी थम चुकी थी। तब जाकर बेटे को भरोसा हुआ कि मां अब मर चुकी है। मां की हत्या के बाद कातिल बेटे ने 3 दिन तक शव को घर में ही रखे रखा। इसके बाद 7 जून मंगलवार को शाम तक घर के अंदर बदबू फैल गई। उसे लगा कि घटना को छिपाना अब मुश्किल है। इस पर शाम करीब 7 बजे बेटे ने पिता नवीन को वीडियो कॉल करके बताया कि उसने मां की हत्या कर दी है। उसने पिता को शव भी दिखाया। इस मामले में जो शुरुआती बात सामने आई है उसमें पब्बजी न खेलने देने से नाराज बेटे ने मां की गोली मारकर हत्या की है, लेकिन अब पुलिस बेटे के ब्यानों पर भी जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *