सीटी पब्लिक स्कूल ने की कार्निवल और एलुमनी रीयूनियन की मेजबानी

आज की ताजा खबर शिक्षा

कार्निवल ने छात्रों व कर्मचारियों को विभिन्न स्टालों के माध्यम से अपनी रचनात्मकता व्यक्त करने का दिया मंच

टाकिंग पंजाब

जालंधर। परंपरा और उत्कृष्टता के एक भव्य उत्सव में, सीटी पब्लिक स्कूल ने एक भव्य कार्निवल और एलुमनी रीयूनियन की मेजबानी की, जिसमें उत्सव की खुशी और शिक्षात्मक कार्यक्रमों का मिश्रण शामिल था। कार्यक्रम का उद्घाटन डीवाई. पुलिस के इंस्पेक्टर जनरल राजपाल सिंह संधू आई.पी.एस और जालंधर के माननीय विधायक रमन अरोड़ा ने किया। कार्निवल ने छात्रों और कर्मचारियों को विभिन्न स्टालों के माध्यम से अपनी रचनात्मकता व्यक्त करने का मंच दिया।
       लगभग 2500 लोगों की भीड़ में गाँव के सरपंचों के साथ-साथ अन्य स्कूली छात्रों और प्रधानाध्यापकों ने भी योगदान दिया। 92.7 बिग एफ.एम के आरजे धीर और राजन सयाल की परिंदे फिटनेस और डांस अकादमी टीम ने उत्सव में एक सुखद स्पर्श जोड़ा। इस कार्यक्रम में एक बेबी शो, पारिवारिक मॉडलिंग, फूड स्टॉल, खेल और सांस्कृतिक प्रदर्शन भी शामिल थे, जो सभी के लिए एक विविध और सुखद अनुभव प्रदान कर रहे थे।
         प्रशंसा के प्रतीक के रूप में, स्कूल और उसके पूर्व छात्रों को स्मृति चिन्ह वितरित किए गए जो उनके बीच स्थायी बंधन का प्रतीक है। बदले में, पूर्व छात्र अपने समृद्ध अनुभव साझा करते हैं, सफलता की कहानियों जो स्कूल की विरासत से गूंजती है। इस मौके पर सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी, मैनेजिंग डायरेक्टर डाॅ. मनबीर सिंह, सह-अध्यक्ष डाॅ. परमिंदर कौर; वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह; सीटी पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल अनुराधा चंदेल और वाइस प्रिंसिपल सुखदीप कौर मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *