✍🏻️ सिद्धू मूसेवाला हत्या करने वाले शार्प शूटर को लेकर असमज में पंजाब व दिल्ली पुलिस

क्राइम

✍🏻️ सिद्धू मूसेवाला हत्या करने वाले शार्प शूटर को लेकर असमज में पंजाब व दिल्ली पुलिस

✍🏻️ शार्प शूटर्स की लिस्ट की थी जारी, अब कहा, इनमें कुछ नहीं है हत्या में शामिल।

टॉकिंग पंजाब 

पंजाब। हाल ही में दिल्ली पुलिस ने मूसेवाला हत्याकांड में 8 शार्प शूटर्स की लिस्ट जारी की। इसमें पुणे के सिद्धेष हीरामन कांबले उर्फ सौरव महाकाल को पुणे पुलिस ने पकड़ा। दिल्ली पुलिस ने कहा कि महाकाल मूसेवाला की किलिंग में नहीं था, उसका करीबी हो सकता है। वहीं पंजाब पुलिस ने बठिंडा से हरकमल रानू को हिरासत में लिया था तो अब कहा जा रहा है कि वह क्रिमिनल और शूटर जरूर है लेकिन मूसेवाला किलिंग में शामिल नहीं है।
सिद्धू मूसेवाला हत्या करने वाले शार्प शूटर को लेकर पंजाब व दिल्ली पुलिस असमज में नजर आ रही है।
  दरअसल सिद्धू मूसेवाला के कत्ल को 14 दिन बीत चुके हैं। अब तक न तो कोई शार्प शूटर पकड़ा गया और न ही यह पता चला कि कौन सा हथियार यूज हुआ। यहां तक कि हत्या में कितने शार्प शूटर्स थे, पुलिस को यह तक नहीं पता। अब पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस की जांच भी एक-दूसरे के सामने आ रही है। इस केस में 8 शार्प शूटर्स की लिस्ट रिलीज की गई थी। हालांकि अब कहा जा रहा है कि उनमें से कई किलिंग में शामिल नहीं हैं। दिल्ली पुलिस ने 5 या 6 शूटर्स होने की बात कही। पंजाब पुलिस 4 शूटर्स को कन्फर्म कर रही है। हालांकि सही गिनती दोनों को ही अभी तक पता नहीं है।

पंजाब पुलिस कर रही लॉरेंस का इंतज़ार, खत्म नहीं हो रहा दिल्ली पुलिस का रिमांड

सिद्धू मूसेवाला कि हत्या की जिमेदारी लेने वाला गेंगस्टर लॉरेंस दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। मूसेवाला हत्याकांड के बाद दिल्ली पुलिस ने उसे आर्म्स एक्ट में रिमांड पर लिया था। अब पंजाब पुलिस मूसेवाला हत्याकांड में गैंगस्टर लॉरेंस को रिमांड पर लाना चाहती है लेकिन दिल्ली पुलिस उसका रिमांड लेना छोड़ ही नहीं रही है। अब पंजाब पुलिस इंतजार कर रही है कि दिल्ली पुलिस का रिमांड खत्म हो तो वह कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट मांगकर पूछताछ कर सके।
रेकी व साथ देने वाले 8 लोग है पुलिस गरीफ्त में 
  पंजाब पुलिस अभी तक इस केस में सिर्फ 8 लोगों को ही पकड़ सकी है। इनमें मूसेवाला की रेकी करने वाला संदीप केकड़ा शामिल है। जो अभी पुलिस रिमांड पर है। इसके अलावा गैंगस्टर मनप्रीत मन्ना, सराज मिंटू और मनप्रीत भाऊ को जेल भेज दिया गया है। प्रभदीप पब्बी, मोनू डागर को पुलिस ने रिमांड पर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *