सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस को मिली सफलता, शार्प शूटर संतोष जाधव गिरफ्तार

क्राइम

– संतोष जाधव व नवनाथ सूर्यवंशी को दिल्ली पुलिस ने मूसेवाला की किलिंग में बताया था शामिल

टाकिंग पंजाब

चंडीगड़। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने सिद्दू मूसेवाला को गोली मारने वाले एक शार्प शूटर को गिरफ्तार किया है। संतोष जाधव नाम का यह शार्प शूटर महाराष्ट्र के पुणे का रहने वाला है, जिसको गुजरात के कच्छ से उसके साथी नवनाथ सूर्यवंशी के साथ पकड़ा गया है। दोनों को 20 जून तक रिमांड पर लिया गया है। संतोष जाधव की बात करें तो वह कुख्यात गैंगस्टर अरुण गवली गैंग का गुर्गा है। संतोष जाधव व नवनाथ सूर्यवंशी को दिल्ली पुलिस ने मूसेवाला की किलिंग में शामिल बताया था, जिसके बाद दोनों की तलाश की जा रही थी।

महाराष्ट्र के एडीजीपी लॉ एंड ऑर्डर कुलवंत कुमार सारंगल का कहना है कि कुछ दिन पहले मीडिया में जानकारी आई थी, जिसमें कहा गया था कि मूसेवाला की हत्या में महाराष्ट्र के कुछ लोग शामिल हैं। उसके आधार पर हमने संतोष जाधव व सौरव महाकाल के बारे में जानकारी जुटानी शुरू की। इसमें पता चला कि संतोष जाधव मकोका के केस में फरार है। अब गैंगस्टर लॉरेंस गैंग से इन दोनों के लिंक के बारे में जांच की जा रही है।

इनका मर्डर से लिंक है या नहीं, इसकी भी हम जांच करेंगे। संतोष जाधव व नवनाथ सूर्यवंशी से पूछताछ के लिए पंजाब पुलिस की टीम पुणे रवाना हो रही है। पंजाब पुलिस की एक टीम पहले ही वहां सौरव महाकाल से पूछताछ के लिए पहुंची हुई है। सौरव महाकाल से पूछताछ के बाद मिली सूचना के आधार पर हमने 3 टीमें बनाई व एक टीम गुजरात भेजी गई थी। यह टीम 8 दिन गुजरात में रही, जहां संतोष जाधव व नवनाथ सूर्यवंशी मिल गए। दोनों को मुंबई लाकर पुलिस रिमांड लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *