आप विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह का बड़ा बयान… पंजाब पुलिस के किसी भी अधिकारी में बादल सरकार के खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत ही नहीं

आज की ताजा खबर पंजाब

पुलिस की ऊपरी बेल्ट पर राजनीति होने के कारण बादल परिवार पर कार्रवाई नहीं हुई-  कुंवर विजय प्रताप सिंह

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़। रिटायर्ड आइपीएस अफसर व आम आदमी पार्टी के विधायक कुंवर विजय प्रताप सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि पंजाब पुलिस के किसी भी अधिकारी में हिम्मत ही नहीं है कि वह बादल सरकार के खिलाफ कोई कार्रवाई करे। यदि बादल परिवार कत्ल भी करके आ जाएगा तो कोई अफसर उनके खिलाफ एक लाइन भी नहीं लिख सकता। उन्होनें कहा कि पंजाब पुलिस योग्य पुलिस है। पुलिस में कांस्टेबल से लेकर डीएसपी स्तर के अधिकारियों का कोई मुकाबला नहीं है, लेकिन ऊपर बैठे आलाधिकारी ऐसा नहीं कर सकते।

आप विधायक ने कहा कि कोटकपूरा, बहिबलकलां में गोली बादल सरकार के कहने पर चली। यह बात एफआइआर में दर्ज है। कोटकपूरा में गोली चलती है उसके दो घंटे बाद ही बहिबलकलां में गोली चल जाती है यह कैसे संभव हो सकता है?

कुंवर विजय प्रताप सिंह ने आगे कहा कि पंजाब में एसएसपी के पद के ऊपर राजनीति शुरू हो जाती है, जो कि पुलिसिंग नहीं होती। पंजाब में कमिश्नर बनाने की क्या जरूरत है। पुलिस की ऊपरी बेल्ट पर राजनीति होने के कारण बादल परिवार पर कार्रवाई नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *