आप के मुख्य प्रवक्ता ने किया सेहत मंत्री को बचाव… किसी को अपमानित करने का नहीं था इरादा

आज की ताजा खबर पंजाब

कंग ने कहा- अगर कुत्ता मर जाए तो उसके लिए मुख्यमंत्री जिम्मेदार, अगर संस्थान में सुविधाएं नहीं मिल रही तो उसका प्रमुख जिम्मेदार क्यों नहीं?

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़। डा. राज बहादुर के इस्तीफे के बाद सरकार की हो रही किरकिरी पर जहां पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बड़ी सूझबूझ से इस मामले को सुलझाने की कोशिश की है वहीं आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता मालविंदर सिंह कंग ने शनिवार को प्रेस कान्फ्रेंस कर फिर से इस मामले को तूल दे दिया है। मालविंदर सिंह कंग ने प्रेस कान्फ्रेंस दौरान कहा कि जब एक कुत्ता मर जाता है तो विपक्ष मुख्यमंत्री को जिम्मेवार ठहराने लगता है। ऐसे में अगर किसी संस्थान में सुविधाएं सही तरीके से नहीं मिल रही हैं तो उसका प्रमुख उसके लिए जिम्मेवार क्यों नहीं है?

मालविंदर कंग ने कहा कि हम डॉक्टरों का आदर करते हैं। कल की घटना दुखद है। सेहत मंत्री का किसी को अपमानित करने का इरादा नहीं था बल्कि गरीबों को सही इलाज और सुविधाएं मिलें उनकी मंशा केवल इतनी थी। हमारे मन में डा. राज बहादुर के प्रति सम्मान है। मैं उन्हें निजी तौर पर भी जानता हूं।

कंग ने सेहत मंत्री का बचाव करते हुए कहा कि ऐसा नहीं है कि हमारे मंत्री डाक्टरों का अपमान करने के इरादे से जा रहे हैं, बल्कि बठिंडा में उन्हें सुविधाएं अच्छी लगीं तो उन्होंने इसकी प्रशंसा भी की। डॉक्टरों द्वारा दिए जा रहे इस्तीफे पर उन्हाेंने कहा कि समस्या का समाधान किसी के इस्तीफा देने या माफी मांगने से नहीं होता है। हमें देखना चाहिए कि कैसे लोगों का इलाज हो रहा है और उन्हें कैसी सुविधाएं मिल रही हैं।

जौड़ामाजरा की क्वालिफिकेशन पर विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवाल पर कंग ने कहा कि बलबीर सिंह सिद्धू के पास कौन सी एमबीबीएस की डिग्री थी? ओपी सोनी की क्या क्वालिफिकेशन थी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *