एचएमवी की पुन: र्निमित हॉस्टल मैस का हुआ शुभारम्भ

शिक्षा

नव निर्मित भोजनालय आनेवाली पीढिय़ों के लिए बहुमूल्य साबित होगा- प्रिंसिपल डॉ. अजय सरीन

टाकिंग पंजाब  

जालंधर। हंस राज महिला महाविद्यालय के हॉस्टल में पुन र्निमित मैस का शुभारम्भ सूद परिवार के करकमलों से किया गया। हॉस्टल मैस का नाम ‘श्रीमती सरला देवी सूद भोजनालय रखा गया। सूद परिवार की पूजनीय दिवंगत माता जी के नाम पर भोजनालय का नाम करण किया गया।

इस अवसर पर परमपिता परमात्मा का आर्शीवाद लेने के लिए हवन यज्ञ भी किया गया। लोकल कमेटी के चेयरमैन(रिटा.) जस्टिस एनके सूद व उनकी पत्नी अरुणिमा सूद, उनके भाई इंदर सूद, वाईके सूद व उनकी पत्नी भी उपस्थित थे। प्रिंसिपल डॉ. अजय सरीन ने सभी का स्वागत किया। उन्होंने हॉस्टल मैस का नव निर्माण करवाने के लिए सूद परिवार का धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि यह नव निर्मित भोजनालय आनेवाली पीढिय़ों के लिए बहुमूल्य साबित होगा। हम जो भी खाना जिस माहौल में बैठकर खाते हैं,वह हमारी सोच को प्रभावित करता है। जस्टिस (रिटा.)  एनके सूद ने भी फंड्स का सद्पयोग रेजीडेेंट स्कालर्स की बेहतरी के लिए धन्यवाद किया। कोआर्डिनेटर रेजीडेेंट स्कालर्स मीनाक्षी स्याल ने सभी का धन्यवाद किया।

प्रिंसिपल डॉ. अजय सरीन ने सभी अतिथियों को तुलसी के पौधे भेंट किए। इस अवसर पर सभी डीन, पीआरओ, मैस कमेटी के सदस्य, आफिस अधीक्षक व अन्य स्टाफ सदस्य भी उपस्थित रहे। मंच संचालन बॉटनी विभागाध्यक्षा डॉ. अंजना भाटिया ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *