इनोसेंट हार्ट्स स्कूल के विद्यार्थियों ने ज़ोनल खेल मुकाबलों में बनाया अपना दबदबा

शिक्षा

चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी ने विजेता विद्यार्थियों की प्रशंसा कर दी बधाई

टाकिंग पंजाब

जालंधर। इनोसेंट हार्ट्स स्कूल के विद्यार्थियों ने पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड द्वारा आयोजित ज़ोनल खेल मुकाबलों में ज़ोन- 2,4 व 7 में शानदार प्रदर्शन करके अपना दबदबा बनाए रखा।

इनोसेंट हार्ट्स ग्रीन मॉडल टाऊन अंडर-17 वर्ग में लड़कों की टीम ने बैडमिंटन टूर्नामेंट में प्रथम स्थान प्राप्त किया व अंडर-14 वर्ग में लड़कों की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। 2 विद्यार्थियों का चयन डिस्ट्रिक्ट लेवल के लिए हुआ। खो-खो अंडर-19 वर्ग में लड़कियों की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

इनोसेंट हार्ट्स लोहारां की टीम ने अंडर-19 वर्ग में खो-खो में पहला स्थान प्राप्त किया।वॉलीबॉल की टीम ने अंडर-14 व अंडर-17 वर्ग में पहला स्थान प्राप्त किया। रॉयल वल्र्ड इंटरनेशनल स्कूल ने अंडर-19 वर्ग में लड़कों तथा लड़कियों की टीम ने हैंडबॉल में पहला स्थान प्राप्त किया।

अंडर-17 लड़कों तथा लड़कियों की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया जबकि अंडर-14 वर्ग में लड़कों की टीम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। अंडर-19 वर्ग मेंलड़कियों की खो-खो की टीम ने पहला स्थान प्राप्त किया जबकि अंडर-14 लड़कियों की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

ज़ोनल मुकाबलों में शानदार सफलता के लिए इनोसेंट हार्ट्स के चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी ने स्पोट्स के सभी अध्यापकों तथा एचओडी संजीव भारद्वाज को उनकी मेहनत के लिए बधाई देकर उत्साहित किया। उन्होंने विजेता विद्यार्थियों की प्रशंसा की तथा जिला स्तरीय खेलों में विजयी होने के लिए उन्हें शुभकामनाएँ दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *