सोनाली फोगाट हत्याकांड के मुख्य आरोपी सुधीर सांगवान ने किया अपना जुर्म कबूल 

आज की ताजा खबर क्राइम

सुधीर ने कहा.. वह सोनाली को पार्टी के नाम पर कर्लीज लेकर गया, जहां उसने पानी में ड्रग्स मिलाकर जबरदस्ती उसे पिला दी

टाकिंग पंजाब

हिसार।  23 अगस्त को गोवा के कर्लीज रेस्टोरेंट में हुए सोनाली फोगाट हत्याकांड की जांच कर रही गोवा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। एक हिंदी अखबार के सूत्रों अनुसार सोनाली फोगाट हत्याकांड के मुख्य आरोपी सुधीर सांगवान ने रिमांड के दौरान अपना जुर्म कबूल कर लिया है। इतना ही नहीं, आरोपी ने हत्या की साजिश रचने की बात भी कबूल ली है। अखबार के मुताबिक गोवा पुलिस के एक सूत्र ने उन्हें यह जानकारी दी है।

   पुलिस सूत्र के मुताबिक सोनाली की हत्या की साजिश बहुत पहले ही रच ली गई थी व सुधीर साजिश के तहत ही सोनाली को गुरुग्राम से गोवा लाया था। माना जा रहा है कि गोवा पुलिस ने इस हत्याकांड में कुछ पुख्ता सबूत जुटाए हैं, जो सुधीर सांगवान को दोषी ठहराने के लिए पर्याप्त हैं। गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने चार्जशीट दायर करने के निर्देश दिए हैं।

  पुलिस जांच अनुसार सुधीर व सुखविंदर ने सोनाली को साजिश रच कर मारा था। दत्ता प्रसाद ने सुधीर को 12 हजार रुपए में ड्रग्स उपलब्ध करवाई। अखबार की माने तो सुधीर व सुखविंदर ने कबूल किया है कि उन्होंने 22 अगस्त की रात सोनाली को जबरदस्ती ड्रग दी। ड्रग की ओवरडोज से करीब 2.30 बजे सोनाली की तबियत बिगड़ी तो सोनाली को उल्टियां हुईं।

  करीब सुबह 6 बजे 2 लोगों की मदद से सुधीर व सुखविंदर सोनाली को रेस्टोरेंट की पार्किंग में लेकर गए, जहां से वे लोग एक टैक्सी में बैठकर ग्रैंड लियोनी रिसोर्ट पहुंचे। वहां पहुंचने के बाद सोनाली की तबियत और खराब होने लगी, जिसके बाद उसे सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया।

अंजुना पुलिस स्टेशन के पुलिस इंस्पेक्टर प्रशाल नाइक के अनुसार, उन्हें सेंट एंथनी अस्पताल से 23 अगस्त की सुबह 9 बजकर 22 मिनट पर मेडिकल ऑफिसर का कॉल आया था, जिसके बाद वह अस्पताल पहुंचे। अस्पताल पहुंचने पर इंस्पेक्टर द्वारा पूछताछ में बताया गया कि सोनाली फोगाट को यहां लाने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *