सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज छात्रों ने प्राप्त की यूनिवर्सिटी पोज़ीशनें

शिक्षा

कॉलेज डायरेक्टर डॉ. एससी शर्मा, मैनेजमेंट व अध्यापकों को दिया छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय,  चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने छात्रों को दीं भविष्य के लिए शुभ कामनाऐं

टाकिंग पंजाब

जालंधर। गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी द्वारा घोषित किए गए लॉ के विभिन्न कोर्स परिणामों में सेंट सोल्जर लॉ कॉलेज के छात्रों ने यूनिवर्सिटी में गोल्ड मैडल व पोज़िशनें प्राप्त कर संस्था का नाम रौशन किया है। चेयरमैन अनिल चोपड़ा, वाईस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा ने छात्रों को सम्मानित करते हुए कहा कि एलएलबी में वन्दिता शर्मा, बीबीऐ एलएलबी में जसमीत कौर, बी.कॉम एलएलबी में मनवीर कौर ने यूनिवर्सिटी में गोल्ड मैडल प्राप्त किया है।

   इसके साथ ही यूनिवर्सिटी में बीबीऐ एलएलबी दूसरे सैमेस्टर में नेहा ने पहला, दिव्या ने दूसरा, नीतू वर्मा ने तीसरा, चौथे सैमेस्टर में प्राची मित्तल ने पहला, गौतम ने दूसरा, प्रबल ने तीसरा स्थान हासिल किया है। छठे सैमेस्टर में जसमीत कौर ने पहला, तानिया गुप्ता ने दूसरा, गौरी राणा ने तीसरा, आठवें सैमेस्टर में हिना चौधरी ने पहला स्थान प्राप्त किया है।

इसके अलावा शिवानी ने दूसरा, निधि ने तीसरा, बी.कॉम के दूसरे सैमेस्टर में डिंपल ने तीसरा, चौथा सैमेस्टर में राजवीर कौर ने पहला, अमीषा ने दूसरा, मनवीर कौर ने तीसरा, आठवें सैमेस्टर में गुरलीन के.कालरा ने पहला, अमनीत पायल ने तीसरा स्थान पाया है।

दसवें सैमेस्टर में रमनप्रीत कौर ने पहला स्थान प्राप्त किया है। छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय कॉलेज डायरेक्टर डॉ. एससी शर्मा, मैनेजमेंट व अध्यापकों को दिया। चेयरमैन अनिल चोपड़ा ने छात्रों को भविष्य के लिए शुभ कामनाऐं दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *