भाजपा के हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह, कई पुराने साथी भी हुए भाजपा में शामिल

आज की ताजा खबर पॉलिटिक्स

अफवाह साबित हुई कई बड़े काग्रेंसियों के भाजपा में शामिल होने की बात

टाकिंग पंजाब

पंजाब। सोमवार शाम पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने  भाजपा जॉइन कर ली है व दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने कैप्टन को पार्टी की सदस्यता दिलवाई।

कैप्टन ही नहीं उनके साथ उनके कई पुराने साथी भी भाजपा में शामिल हुए। कैप्टन ने अपनी ‘पंजाब लोक कांग्रेस’ पार्टी का विलय भी बीजेपी में कर दिया।

कैप्टन के साथ भाजपा में शामिल होने वालों में पंजाब महिला कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष बलबीर राणा सोढ़ी, महलकलां की पूर्व एमएलए हरचांद कौर, अमृतसर साउथ के पूर्व एमएलए हरजिंदर सिंह ठेकेदार व मानसा के पूर्व एमएलए प्रेम मित्तल शामिल रहे।

कैप्टन के साथ भाजपा जॉइन करने वाले ज्यादातर नेता मालवा इलाके से ताल्लुक रखते हैं। कैप्टन ने इन नेताओं के आने से मालवा एरिया में भाजपा के मजबूत होने का दावा किया। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री किरन रिजीजू भी मौजूद रहे।

भाजपा में शामिल होने के बाद कैप्टन ने भाजपा नेतृत्व का धन्यवाद करते हुए कहा कि पंजाब बॉर्डर स्टेट है व पंजाब से ताल्लुक रखने के नाते वह यहां की दिक्कतें जानते हैं। पाकिस्तान पंजाब को डिस्टर्ब करने की कोशिश करता रहता है। बॉर्डर पार से ड्रोन के जरिये हथियार और ड्रग की सप्लाई करता रहता है। ऐसे में यहां मजबूत नेतृत्व की जरूरत है।

आपको बता दें कि पंजाब में कांग्रेस में कैप्टन के साथी रहे सुनील जाखड़, बलबीर सिद्धू, राजकुमार वेरका, राणा गुरमीत सोढ़ी, फतेह जंग सिंह बाजवा, गुरप्रीत सिंह कांगड़, सुंदर शाम अरोड़ा व केवल ढिल्लों पहले ही भाजपा जॉइन कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *