पुलिस के हत्थे चड़ा बंबीहा गैंग का शार्प शूटर नीरज चस्का, एजीटीएफ ने किया गिरफ्तार

आज की ताजा खबर क्राइम
7 मर्डर केसों में वांटेड है बंबीहा गैंग का शार्प शूटर नीरज चस्का..बंबीहा गैंग ने दी पंजाब पुलिस को धमकी
टाकिंग पंजाब
चंडीगढ। इस समय पंजाब जहां गैंगवार होने की आशंका बनी हुई है, वहीं पुलिस भी पूरी मुस्तैदी से गैंगस्टरों के हर कदम पर नजर रख रही है। कईं गैंग एक दूसरे को अंजाम भुगतने की धमकी दे रहे हैं व एक गैंग ने तो पंजाब पुलिस को भी अंजाम भुगतने की धमकी दे दी है। पंजाब पुलिस की तरफ से गैंगस्टरों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।   जब से गायक सिद्दू मूसेवाला की हत्या हुई है, तभी से सरकार इन गैंगस्टरों पर नकेल कसने के लिए गंभीर नजर आ रही है। हाल ही मे पंजाब व दिल्ली सरकार की तरफ से कईं नामी गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया गया है। ऐसे ही कई राज्यों में वांटेड बंबीहा गैंग के शॉर्प शूटर नीरज चस्का को भी एजीटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है। नीरज चस्का हत्या की करीब 7 वारदातों में वांटेड था। नीरज चस्का पर पंजाब समेत हरियाणा, दिल्ली व उत्तर प्रदेश में कई आपराधिक केस दर्ज हैं।

   एजीटीएफ टीम अब शूटर से पूछताछ करने में जुटी है, ताकि उसके नेटवर्क से जुड़े अन्य शूटरों का पता करके उन्हें भी काबू किया जा सके।चंडीगढ़ में गुरलाल बराड़ की हत्या के बाद से गैंगवार शुरू हुई थी। लॉरेंस और बंबीहा ग्रुप में लगातार वर्चस्व की जंग देखी गई। गुरलाल बराड़ गैंगस्टर लॉरेंस गैंग के सदस्य गोल्डी बराड़ का भाई था। संदीप नांगल, मिड्‌डूखेड़ा की हत्या की गई।

   इसके बाद मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की गई, ​जिसके बाद से ही गैंगवार होने की आशंका बनी हुई है। उधर दूसरी तरफ शॉर्प शूटर नीरज चस्का को गिरफ्तार करने पर बंबीहा ग्रुप ने सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड करके पंजाब पुलिस को चेतावनी दे डाली है, जिसमें नीरज चस्का को गिरफ्तार करने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *