गैगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर टीनू पंजाब पुलिस की हिरासत से फरार 

आज की ताजा खबर क्राइम

मानसा पुलिस ने दीपक टीनू के फरार होने की पुष्टि.. पुलिस विभाग में मचा हडकंप 

टाकिंग पंजाब 

मानसा। सिद्धू मूसेवाला को गोली  मारने वाला गैगेस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर टीनू पंजाब पुलिस की हिरासत से फरार होने की खबर है।शूटर टीनू  इससे पंजाब पुलिस में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकेबंद कर दी है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि गैंगस्‍टर लारेंस बिश्‍नोई का गुर्गा दीपक टीनू मानसा के सीआइए स्‍टाफ की हिरासत से फरार हो गया।

  जानकारी के अनुसार , मानसा सीआइए स्‍टाफ की टीम उसे कपूरथला जेल से रिमांंडपर ला रही थी। बताया जाता है कि इसी दौरान वह पुलिस टीम को चकमा देकर फरार हो गया। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार, मानसा पुलिस ने दीपक टीनू के फरार होने की पुष्टि की है।

  मानसा पुलिस ने बताया है कि आज सुबह गैंगस्‍टर के करीब सहयोगी दीपक टीनू को सीआइए स्‍टाफ की टीम द्वारा निजी वाहन में कपूरथला जेल से रिमांड पर मानसा लाया जा रहा था। इस दौरान टीनू हथकड़ी ना लगने का फायदा उठाते हुए पुलिस को चकमा दे वहां से फरार हो गया। सिद्धू मूसेवाला हत्‍याकांड से उसके कनेक्‍शन के बारे में जांच हो रही थी।

  दीपक टीनू के फरार होने के बाद पूरे पंजाब में अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस ने राजस्थान और हरियाणा बॉर्डर सील कर दिया है। टीनू के पुलिस को चकमा दे फरार होने पर पंजाब पुलिस की कारगुजारी पर सवाल उठने शुरू हो गए है।

अब विरोधियों ने मान सरकार को भी घेरना शुरू कर दिया है। इस बीच पंजाब भाजपा के राज्य महासचिव सुभाष शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी और गैंगस्टर लॉरेन्स बिशनोई के साथी दीपक टीनू का मानसा के सीआईए स्टाफ़ से फ़रार होना अत्यंत चिंताजनक है। मुख्यमंत्री और ग्रह मंत्री राजनीतिक दौरों में व्यस्त हैं, पंजाब त्रस्त है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *