गर्लफ्रेंड को भी चकमा दे गया पुलिस हिरासत से फरार हुआ गैंगस्टर दीपक टीनू

आज की ताजा खबर क्राइम

गर्लफ्रेंड को मुंबई मिलने का कह खुद दक्षिण अफ्रीका पहुंच गया गैंगस्टर दीपक टीनू 

टाकिंग पंजाब

चंडीगढ़। पंजाब पुलिस के सीआईए इंचार्ज सब इंस्पेक्टर प्रीतपाल सिंह, जिसे अब बर्खास्त किया जा चुका है, की लापरवाही के कारण फरार हुआ सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी दीपक टीनू पुलिस के साथ साथ अपनी गर्लफ्रेंड को भी चकमा दे गया है। गैंगस्टर दीपक टीनू दक्षिण अफ्रीका पहुंच गया है। सूत्रों की माने तो टीनू पुलिस कस्ट्डी से भागने के बाद राजस्थान पहुंचा व वहां से मुंबई होते हुए मॉरीशस पहुंचा, जहां से वह दक्षिण अफ्रीका रवाना हो गया।

   उधर दूसरी तरफ दीपक टीनू को फरार करवाने में उसकी मदद करने वाली गर्लफ्रेंड खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। इसका कारण यह है कि टीनू अपनी गर्लफ्रेंड से मिले बिना दक्षिण अफ्रीका भाग गया है व उसकी गर्लफ्रेंड पुलिस की हिरासत में है, जहां वह भी अब उसे कोस रही है। सूत्रों की माने तो टीनू की गर्लफ्रेंड जतिंदर कौर ने पुलिस को बताया है कि जब टीनू फरार हुआ तो उसके पास करीब 10 लाख रुपए थे।

    दरअसल दीपक टीनू व उसकी गर्लफ्रेंड राजस्थान तक एक दूसरे के साथ थे। राजस्थान से अलग होते समय टीनू ने गर्लफ्रेंड को कहा था कि वह उसे मुम्बई में मिलेगा, लेकिन टीनू उसे मिलने की बजाए सीधा मॉरीशस के रास्ते साउथ अफ्रीका भाग गया व जतिंद्र कौर को पुलिस की गिरफ्त में आ गई। बताया जा रहा है कि फर्जी पासपोर्ट के जरिए टीनू दक्षिण अफ्रीका में दाखिल हुआ है। हालांकि टीनू को भगाने वाले लुधियाना के ही 3 व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *