अकेडमिक में बढ़िया प्रदर्शन करने वाले व प्रतिभावान बच्चों को मोहयाल सभा ने किया सम्मानित

पंजाब

बच्चों के लिए किया गया चाय पार्टी का आयोजन..इनाम देकर किया गया प्रोत्साहित

टाकिंग पंजाब 

जालंधर। अपने मोहयाल भवन के सपने को साकार करने के बाद जालंधर मोहयाल सभा ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया। यह कार्यक्रम उन बच्चों की हौंसला अफ्जाई के लिए रखा गया था, जिन बच्चों ने दसवीं व बाहरवीं परीक्षा में अच्छा प्रर्दशन किया था व जिन बच्चों मोहयाल भवन के उद्दघाटन मौके पर अपनी प्रतिभा का प्रर्दशन किया था।   इस कार्यक्रम को करवाने व बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए जीएमएस अध्यक्ष विनोद दत्त विनोद दत्त की ओर से चाय पार्टी का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में विद्यार्थियों को गिफ्ट दिए गए।

   सभी विद्यार्थियों व मोहयाल सदस्यों ने अध्यक्ष जीएमएस का धन्यवाद किया। सभा के प्रधान नंद लाल वैद के अमेरिका जाने हेतु सभा की ओर से महिला विंग की कन्वीनर सुमन छिब्बर व अन्य ने उन्हें मगंलमय यात्रा के लिए शुभकामनाएं भेंट की।   इस दौरान यह तय किया गया कि नंद लाल वैद की अनुपस्थिति में वरि. उपप्रधान जीके बाली कार्यवाहक प्रधान होगे। इस अवसर पर डा. एमबी बाली, एसके दत्त, राजीव दत्ता, सुनील दत्ता, संदीप छिब्बर, कैप्टन एसके दत्ता, अश्विनी मैहता, उकेश बख्शी, अशोक दत्ता ने इसका समर्थन किया।

   इसके अलावा इस प्रोग्राम में नरिंदर वैद, डा. अजय दत्ता, अंकुर बाली, एडवोकेट सीके छिब्बर, सतीश मैहता, आरके मैहता, वंदना छिब्बर, संगीता मोहन, कमला वैद, गीता बाली, नीरज दत्ता, अंनू छिब्बर व अनीता दत्ता आदि मोहयाल ने अपनी भूमिका निभाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *