लतीफपुरा में बे घर हुए लोगों से मिलने पहुचे राजा वड़िंग.. सरकार पर साधा निशाना

आज की ताजा खबर पंजाब

कहा, अधिकारियों ने कोर्ट में नहीं दी सही जानकारी.. कांग्रेस पार्टी लड़ेगी केस व खर्चा भी करेगी वहन 

टाकिंग पंजाब 

जालन्धर। लतीफपुरा में लोगों के घरों पर डिच मशीन चलने के बाद से ही सियासी पार्टियों के नेताओं का वहां पर जाकर लोगों से मिलना, उन्हें आश्वासन देना व मौजदा आप की सरकार को कोसने का सिलसिला जारी है। हाल ही में जहाँ अकाली दल के सुप्रीमो सुखबीर बादल, कांग्रेस नेता सुखपाल खैरा व अन्य नेताओं ने इन बे-घरों का दुख बांटा, वही आज पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष राजा वड़िंग भी इन लोगों का हाल जानने पहुंचे।

     इस दौरान राजा वड़िंग ने कहा कि अगर किसी परिवार में कोई मौत हो जाती है तो परिवार 10 – 20 दिन तक दुख, शोक मनाता है। लेकिन जिसका घर ही चला जाए वो तो सारी जिंदगी के लिए ही दुखी रहता है। जो इन लोगों के साथ हुआ  बहुत ही बुरी बात है। अब ऐसे में अगर सरकार से पूछा जाए तो वो कहेगी की यह तो सुप्रीप कोर्ट के आर्डर थे। मगर जिन अधिकारियों ने कोर्ट में पेश होकर इस केस की पैरवी की, उससे पूछा जाना चाहिए कि उन्होंने इस मुद्दे पर कोर्ट को सही जानकारी क्यो नही दी।

        इन लोगों के साथ जो कुछ भी हुआ, उसको देखते हुए कोई भी सियासी पार्टियां हो, सियासत को छोड़ एक जुट हो हमे इनका साथ देना चाहिए। राजा वड़िंग ने कहा कि अब कांग्रेस पार्टी इस केस को लड़ेगी व इस केस में जो भी खर्चा होगा, वो सब कांग्रेस पार्टी अपनी और से करेगी।


राजा वड़िंग से जब पूछा गया कि इन घरों को बिजली-सीवरेज कनेक्शन दिए जाने वालों पर भी करवाई होनी चाहिए तो उस पर उन्होंने कहा कि बिल्कुल इन सब पर भी  करवाई जरूर होनी चाहिए। जिन्होंने पहले यहां बिजली मीटर के कनेक्शन दिए या यहां पर सीवरेज कनेक्शन दिए उन सब पर भी करवाई होनी चाहिए। अगर यह अवैध रूप से घर बने हुए थे तो सरकार ने यहां से टैक्स भी तो लिया हैं।
     जब हाउस टैक्स लिए गए तो क्या तब यह कॉलोनी या एरिया अवैध नहीं था। इस दौरान विधायक परगट सिंह के इन लोगों से मिलने नहीं आने के सवाल पर राजा वड़िंग ने कहा कि वो सब आप हल्का विधायक से पूछे। मैं अपनी जिम्मेदारी लेता हूं, उनकी नही। मैं पूरे पंजाब का प्रधान हु। मेरी किसी के प्रति कोई जिम्मेदारी नही बनती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *