आप विधायक रमन अरोड़ा के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार.. 

आज की ताजा खबर क्राइम
नकली गहने बेच भी लोगों को लगाता था चूना, आरोपी पर पहले भी हैं कईँ मामले दर्ज 

टाकिंग पंजाब

जालंधर। आर्टीफिशियल गहने बेचकर जब खर्चे पूरे नहीं हुए तो उसने विधायक के नाम पर पैसे ऐठने के लिए लोगों को फोन करने शुरू कर दिए। उक्त व्यक्ति ने जालंधर से सैंट्रल हल्के से आप विधायक रमन अरोड़ा व उनका पीए बनकर भी लोगों से पैसे मांगे लेकिन वह अपने इस ठगी के काम में सफल नहीं हो पाया। विधायक रमन अरोड़ा को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलि में दर्ज करवाई, जिस पर सख्ती से एक्शन लेते हुए थाना नंबर 4 की पुलिस ने उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

   मामले की जानकारी देते हुए एसीपी निर्मल सिंह कहा कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए सीआईए व थाना 4 की पुलिस को गठित किया गया था। पुलिस को जांच में पता चला कि आरोपी आर्टीफिशियल गहने बेचने का काम करता है। एसीपी ने कहा कि आरोपी भलिंदर सिंह 22 दिसंबर को ही मुक्तसर जेल से जमानत पर बाहर आया था। इसके बाद उसने ठगी करने के लिए माल रोड़ बठिंडा से सिम खरीदी व आप विधायक व उनका पीए बनकर लोगों को फोन करने लगा।
  इस मामले में आप विधायक रमन अरोड़ा ने व्यक्ति के मोबाइल नंबर 8288934603 के साथ पुलिस कमिशनर को लिखित में शिकायत दी थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान भलिंदर सिंह सिंह पुत्र बलदेव सिंह मोहाली के रूप में हुई है। एसीपी ने बताया कि आरोपी पढ़ा लिखा है लेकिन भलिंदर सिंह के खिलाफ संगरूर, मुक्तसर व जालंधर में कईं मामले दर्ज है।

आपको बता दें कि कुछ दिन से उक्त व्यक्ति लोगों को फोन करके बोलता था कि मैं विधायक रमन अरोड़ा का पीए बोल रहा हूं व विधायक से बात करवाने के लिए वह मोबाइल किसी ओर व्यक्ति को दे देता है। उसके बाद उक्त व्यक्ति जो खुद को विधायक बता, लोगों से पैसों की मांग करता था। विधायक रमन अरोड़ा ने तीन दिन पहले पुलिस को शिकायत देते हुए कहा था कि इस बारे में उन्हें उनके पीए रोहित कपूर ने बताया था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बारे में शिकायत दर्ज करवा दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *