कार लूट कर भाग रहे गैंगस्टरों की हुई पुलिस से मुठभेड़.. गोली लगने से कांस्टेबल की मौत

आज की ताजा खबर क्राइम
पुलिस ने ग्रिफ्तार किए तीन गैंगस्टर.. तीनों की टांग पर लगी गोली.. सिविल अस्पताल लाये गए
टाकिंग पंजाब
पंजाब। फगवाड़ा शहर में गैंगस्टरों व पुलिस के बीच जमकर गोलिया चली, जिसमे एक कॉन्स्टेबल को गोली लगने से उसकी मौत हो गईं। यह वारदात रविवार देर रात की बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक जब पुलिस थाना सिटी एसएचओ अमनदीप नाहर का गनमैन कमल बाजवा क्रेटा गाड़ी लूट कर भाग रहे गैंगस्टरों का पीछा कर रहा था तो गैंगस्टरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसां दी। गोलियां लगने से कमल बाजवा की मौत हो गई।
  इस घटना की जानकारी फगवाड़ा पुलिस ने फिल्लौर पुलिस को दी व फिल्लौर में भी पुलिस की गैंगस्टरों के साथ मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से जमकर फायरिंग हुई व इस फायरिंग में तीन गैंगस्टरों की टांग पर गोलियां लगी हैं। गोलियां लगने के बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि सूचना है कि इस दौरान इनका  चौथे साथी मौके से अंधेरे का फायदा उठा भाग निकला।
  घायल गैंगस्टरों को जालंधर अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। घायल गैंगस्टरों की पहचान रणबीर, विष्णु और कुलविंदर के रूप में हुई है। गोलिया लगने के बाद इन तीनों को पुलिस पहले सिविल अस्पताल फिल्लौर में लेकर गई, लेकिन 2 आरोपियों की हालत गंभीर होने पर तीनों को सिविल अस्पताल जालंधर में रेफर कर दिया गया।
     पंजाब सरकार देगी 1 करोड़ रुपए एक्सग्रेशिया राशि 
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने फगवाड़ा में लुटेरों की गोली से शहीद हुए कांस्टेबल कुलदीप सिंह बाजवा के परिवार को 1 करोड़ रुपए एक्सग्रेशिया ग्रांट देने की घोषणा की है। एक ट्वीट में उन्होंने कुलदीप सिंह बाजवा की शहादत को सलाम किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार 1 करोड़ रुपए एक्सग्रेशिया राशि देगी और एचडीएफसी बैंक की तरफ से 1 करोड़ रुपए बीमे की राशि दी जाएगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *