अजनाला में हुई हिंसा पर आया विपक्षी नेताओं का बयान.. घटना को बताया सुरक्षा से खिलवाड़

आज की ताजा खबर पंजाब
राजा वड़िंग ने की धरनाकारियों द्वारा गुरु ग्रंथ साहिब की पावन बीड़ को थाने ले जाने की निंदा 
टाकिंग पंजाब 
अमृतसर। अजनाला पुलिस थाने पर कब्जा करने व बवाल होने की घटना के बाद  आज अजनाला कोर्ट ने भाई अमृतपाल सिंह क साथी तूफान सिंह को रिहा करने क आदेश जारी कर दिए है। आज शाम तक तूफान सिंह क बाहर आने की उम्मीद है। इस सारी घटना पर विपक्ष ने आम आदमी पार्टी की सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। कांग्रेस और भाजपा नेताओं ने इस घटना को देश की सुरक्षा के खिलवाड़ बताया है। पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने आज अजनाला कस्बे में हुई हिंसा की निंदा की है।
  उन्होंने धरनाकारियों द्वारा गुरु ग्रंथ साहिब की पावन बीड़ को थाने ले जाने की भी निंदा करते हुए श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह को मामले पर कार्रवाई करने की अपील की। राजा वड़िंग ने कहा कि यह उनकी कायरता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि यदि आप वास्तव में गुरु में विश्वास करते हैं, तो आपको पुलिस से लड़ने के लिए पुलिस स्टेशन ले जाने की आवश्यकता नहीं है।
  उन्होंने कहा कि अमृतपाल जैसे लोग राज्य पर खुद को थोपने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोग शांति और सद्भाव चाहते हैं और वे किसी भी तरह की हिंसा को स्वीकार नहीं करेंगे। राजा वड़िंग ने मुख्यमंत्री भगवंत मान से कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा कि आज जो हम देख रहे हैं वह अतीत की याद दिलाता है जिससे हर पंजाबी डरा हुआ है। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं पर सरकार को कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए व इन्हें बख्शा नहीं जाना चाहिए।
  उन्होंने कहा कि पंजाब के लोगों ने पंजाब में दोबारा हिंसा के काले दिनों की ओर धकेलने के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार नहीं चुनी। इसके अलावा पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर रंधावा ने तो सीएम भगवंत मान को गृह मंत्रालय संभालने में विफल बता दिया है। उधर दूसरी तरफ अजनाला में लवप्रीत तूफान की रिहाई को लेकर भले ही बीते दिन पुलिस ने ऐलान कर दिया था, लेकिन उससे पहले एसएसपी सतिंदर का बड़ा बयान सामने आया है। एसएसपी का कहना है कि लवप्रीत को लेकर जल्द ही कोर्ट का दरवाजा खटखटाया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *