सीटी ग्रुप की 14वीं हाफ मैराथन रेस फॉर यूनिटी में दौड़े सैकड़ों लोग.. धावक फौजा सिंह ने भी दिखाया दम 

शिक्षा

रोहित धैया व अर्पिता ने जीती हाफ मैराथन .. जरूरतमंदों में वितरित की जाऐगी इस मैराथन से इक्ट्ठी हुई धनराशि – एमडी डा. मनबीर सिंह

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सीटी ग्रुप की तरफ से जालंधर में आयोजित की गई 14वीं सीटी हाफ मैराथन का रेस फॉर यूनिटी में सैकड़ों मैराथन धावकों ने उत्साह के साथ भाग लिया। सुबह 6 बजे सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के शाहपुर कैंपस से शुरू हुई इस मैराथन में पंजाब, हरिणाया, हिमाचल, यूपी, जम्मू, उत्तर प्रदेश, बिहार आदि राज्यों के प्रतिभागी जालंधर की सडक़ों पर दौड़ते नजर आए। इस रेस में पुरूषों में रोहित धैया ने व महिलाओं में अर्पिता प्रथम स्थान के साथ 25 हजार का इनाम जीता।

     इसके अलावा अमित व विनीता ने दूसरा स्थान पाकर 11 हजार का इनाम अपने नाम किया। तीसरे स्थान पर रहने वाले महेश व रेनू को 5100 रूपए की इनामी राशि दी गई। मैराथन में पंजाबी गायक गुरनाम भुल्लर ने अपनी फिल्म निगह मारदा आयी वे के गाने से प्रतिभागियों व मैराथन में पहुंचे लोगों का मनोरंजन किया व खान साहब व रवनीत सिंह ने अपनी लाइव प्रर्फोमैंस से धूम मचाई। धावक फौजा सिंह ने रेस फॉर यूनिटी के विजेताओं को बधाई दी व सीटी ग्रुप द्वारा किए जाते इस कार्य की प्रशंसा की।

     सीटी ग्रुप के मैनेजिंग डायरैक्टर डा. मनबीर सिंह ने कहा कि 14 वीं हाफ मैराथन रेस फॉर यूनिटी से इक्ट्ठी हुई धन राशि जरूरतमंद लोगो को दी जाएगी। सीटी ग्रुप के चेयरमैन चरणजीत सिंह चन्नी ने इस मैराथन को सफल बनाने के लिए लोगों को धन्यावाद किया। उन्होंने मैराथन के विजेताओं को बधाई व भविष्य में भी इस तरह की प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रेरति किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *