भाई राहुल गांधी पर कार्रवाई से गुस्साई बहन प्रिंयका गांधी ने साधा प्रधानमंत्री पर निशाना

आज की ताजा खबर देश

कहा, मेरे भाई ने कहा, मैं आपसे नफरत नहीं करता, मैं कहती हूं.. इस देश का प्रधानमंत्री कायर, लगा दो मुझ पर केस 

टाकिंग पंजाब

नईं दिल्ली। अपने भाई राहुल गांधी पर हुई कार्रवाई के बाद बहन प्रियंका गांधी आग बबुला हो गई हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि आज तक हम चुप रहे हैं, आप हमारे परिवार का अपमान करते गए। मेरे भाई ने कहा, मैं आपसे नफरत नहीं करता। हमारी विचारधारा अलग है। मैं पूछना चाहती हूं कि एक आदमी का कितना अपमान करोगे।

     प्रिंयका गांधी ने गुस्साते हुए कहा कि लगा दो केस मुझ पर लेकिन सच यह है कि इस देश का प्रधानमंत्री कायर है। यह बाते उन्होंने कांग्रेस की तरफ से आज शुरू किए गए संकल्प सत्याग्रह के दौरान कही हैं। आपको बता दें कि राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द करने के खिलाफ कांग्रेस रविवार को देशभर में संकल्प सत्याग्रह कर रही है। हालांकि पुलिस के मुताबिक कांग्रेस को राजघाट पर प्रदर्शन की इजाजत नहीं मिली है।

     वहां धारा 144 लागू है, लेकिन इसके बाद भी सैंकड़ों की संख्या में कांग्रेसी राजघाट पर इक्टठा हुए हैं। उधर राहुल गांधी ने ट्विटर पर अपना बायो को बदल दिया है। राहुल ने अपने ट्विटर अकाऊँट पर लिखा कांग्रेस पार्टी का सदस्य व डिस्क्वालिफाइड सांसद लिख दिया है। उधर इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि राहुल गांधी ने जब अडानी के मुद्दे को उठाया तो उन्हें दबाने के लिए यह मानहानि के केस का तमाशा कर रहे हैं।

    यह एक साजिश है जिसके खिलाफ राहुल गांधी लड़ रहे हैं व पूरी कांग्रेस पार्टी उनके साथ खड़ी है। यह सत्याग्रह सिर्फ आज के लिए है लेकिन ऐसे सत्याग्रह पूरे देश में किए जाएंगे। सलमान खुर्शीद ने कहा कि राहुल गांधी को एक कानून के तहत जिम्मेदार ठहराया गया है। हमारा मानना है कि इसे उलटने के लिए अपील ही सही रास्ता है। एक वकील के तौर पर मैं साफ तौर पर दिखा सकता हूं कि फैसले में कई खामियां हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *