रिटायर पुलिस अफसर ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या को बताया गैंगवार का परिणाम

आज की ताजा खबर पंजाब

वीडियो जारी कर कहा.. फरीदकोद में जिन 7 व 9 साल के बच्चों के सिर से पिता का साया छीन लिया गया उसमें तेरे बेटे का क्या योगदान है, सारे सबूत उनके पास..
टाकिंग पंजाब 
जालंधर। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस में एक ऐसे शख्स की एंट्री हुई है, जिसने सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकोर सिंह को चेलेंज कर दिया है। यह शख्स पंजाब के रिटायर पुलिस अफसर सतपाल हैं, जिसने एक वीडियो जारी कर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को गैंगवार का हिस्सा बताया है।
    रिटायर पुलिस अधिकारी सतपाल ने एक सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो जारी कर मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को चैलेंज किया है। उन्होंने सिद्धू की हत्या को गैंगवार का परिणाम बताते हुए कहा कि इसके सारे सबूत उनके पास हैं।
रिटायर पुलिस अधिकारी सतपाल ने वीडियो में कहा है कि वह अभी तक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह के साथ खड़े थे, लेकिन अब सच्चाई बताने का वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि इस गैंगवार की शुरुआत जगराओं के गांव बंबीहा से हुई थी।
   यहां से भागा शख्स कनाडा में किसके पास रुका था और वहां पर क्या कमिटमेंट हुई थी यह बात किसी से छुपी नहीं है। इसके बाद रवि ख्वाजके का कत्ल, गुर लाल पहलवान का मर्डर व उसके बाद मिड्डू खेड़ा की हत्या हुई। इतना ही नहीं, इसके बाद बठिंडा में एक कत्ल व ऑस्ट्रेलिया में बैठे शगनप्रीत की गारंटी हम लेंगे कि उसे कुछ नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि आधे घंटे में दूध का दूध और पानी का पानी करके रख देंगे। रिटायर पुलिस अफसर ने सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को कहा कि जहां चंडीगढ़ कोठी में तेरा बेटा बैठता था, उसी कोठी में वह भी बैठते थे।
    रिटायर पुलिस अफसर सतपाल ने कहा कि वह कुछ कहना नहीं चाहते थे, लेकिन अब मजबूर होकर बोल रहे हैं।
उन्होंने कहा कि फरीदकोद में जिन 7 और 9 साल बच्चों के सिर से पिता का साया छीन लिया गया उसमें तेरे बेटे का क्या योगदान था, जिसके पूरे सबूत दूंगा। रिटायर पुलिस अफसर की यह वीडियो वायरल होने क बाद सनसनी सी फ़ैल गईं है। रिटायर पुलिस अफसर की यह वीडियो यह बता रहीं है कि सिद्धू मूसेवाला क गैंगस्टर से सम्बन्ध थे व उसकी हत्या भी गैंगवार का ही नतीजे है। फिलहाल इस मामले में अभी तक सिद्धू मूसेवाला क पिता क बयान सामने नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *