मूसेवाला के भोग समागम में उमड़ा फैंस का जनसैलाब, लगा 3 किलोमीटर लंबा जाम

पंजाब

सिद्धू के पिता ने कहा, मेरे बेटे ने किसी का बुरा नहीं किया, मुझे नहीं पता कि उसे क्यों मार दिया गया

टाकिंग पंजाब

मानसा। पंजाबी गीतकार से नेता बने सिद्धू मूसेवाला की आत्मिक शांति के लिए मानसा में रखे गए भोग समागम दौरान हजारों की संख्या में लोगों ने पहुंच कर परिवार के साथ दुख बांटा। मूसेवाला के भोग समागम में इतनी भीड़ उमड़ी कि 3 किलोमीटर लंबा जाम लग गया। इसके बावजूद फैन्स ने समागम स्थल तक पहुंच कर अपने फेवरेट स्टार को श्रद्धांजलि दी। इस समागम दौरान भावुक हुए सिद्धू के पिता ने कहा कि मेरे बेटे ने किसी के साथ बुरा नहीं किया। मुझे नहीं पता कि उसे क्यों मार दिया गया है। उन्होंने कहा कि अगले कईं सालों तक सिद्धू मूसेवाला की आवाज उनके कानों में गूंजती रहेगी। उन्होंने यह भी कहा कि इंसाफ की लड़ाई जारी रहेगी, फिर भी मैं सरकार को वक्त देना चाहता हूं।

सिद्दू के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि मैं सारी जिंदगी मूसेवाला के साथ रहा, आखिर में मैं पीछे रह गया। अब मेरे पास पछताने के सिवाय कुछ नहीं है। मुझे यह तक नहीं पता कि मेरे बच्चे का कसूर क्या है ? मूसेवाला ने हमें कहा था कि मैंने कभी किसी का बुरा नहीं किया। हम अपनी जिंदगी काट लेंगे, लेकिन मेरे बेटे की चिता पर खबरें न बनाओ।

मां चरण कौर ने कहा, 29 मई को काला दिन चढ़ा व मेरा सब कुछ खत्म हो गया 

मूसेवाला की मां चरण कौर ने कहा कि 29 मई को काला दिन चढ़ा व ऐसा लगा कि मेरा सब कुछ खत्म हो गया। आप लोगों ने दुख में साथ दिया तो लगा कि मूसेवाला मेरे ही आसपास है। हमारे हौंसले को इसी तरह बनाकर रखना। पगड़ी और माता-पिता का सत्कार करना। प्रदूषण काफी बढ़ चुका है। हर व्यक्ति मूसेवाला के नाम पर एक-एक पेड़ लगाएं। उसे छोड़े नहीं बल्कि पालकर बड़ा करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *