एसएचओ पर जलील करने का आरोप लगा एएसआई ने खुद को मारी गोल़ी 

आज की ताजा खबर क्राइम

एसएचओ पर जलील करने का आरोप लगा एएसआई ने खुद को मारी गोल़ी 

एएसआई ने कहा..एसएचओ ओंकार सिंह ने उनके साथ गाली-गलौच करते हुए किया हद से ज्यादा जलील 

टाकिंग पंजाब

होशियारपुर। पंजाब के होशियारपुर जिले में एक पंजाब पुलिस के एएसआई ने अपने ही विभाग के एसएचओ पर पड़ताड़ित करने का आरोप लगा खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। एएसआई ने मरने से पहले एक वीडियों भी जारी किया है, जिसमें उसने टांडा थाने के एसएचओ पर उसके साख बुरा बर्ताव करने, उसको गालियां निकालने तक का आरोप लगाया है। इसके बाद एएसआई ने रोते रोते खुद को गोली मार कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर दी। खबर है कि एएसआई सतीश कुमार की आत्महत्या मामले में एसआईटी का गठन कर दिया गया है।

  मामला होशियारपुर के थाना हरियाणा का है। फिलहाल पुलिस ने शव व वीडियो को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। जांच दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। वीडियो में एएसआई सतीश कुमार ने बताया कि 8 अक्तूबर को वह थाने में ड्यूटी पर थे। रात करीब 2 बजे इंस्पेक्टर ओंकार सिंह चैकिंग के लिए आए। इस दौरान वह थाने के सरकारी क्वार्टर में थे। मैंने 10 मिनट में ही एसएचओ ओंकार सिंह से मुलाकात कर ली थी।
   उन्होंने पूछा कि हाईकोर्ट मैटर कितने लगे हैं, जिसके बाद उन्होंने सारे सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कई ऐसे सवाल पूछे जो ड्यूटी अफसर से संबंध नहीं रखते थे। फिर इसी बात को लेकर ओंकार सिंह ने उन्हें बेइज्जत किया व उनके साथ गाली-गलौच भी करते हुए उन्हें हद से ज्यादा जलील किया।
  उन्होंने कहा कि जलील करने से अच्छा उन्हें गोली मार दी जाए, लेकिन जाते समय भी एसएचओ टांडा ने उनके खिलाफ रिपोर्ट लिख दी व वहां से चले गए। एएसआई ने आगे लिखा कि वह एसएचओ ओंकार सिंह से दुखी होकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहे हैं। एएसआई ने आगे लिखा कि एसएचओ ओंकार सिंह का रवैया छोटे अधिकारियों के प्रति बहुत बुरा है। वह भी इसके चलते आत्महत्या कर रहे हैं।
  उधर इस मामले में होशियारपुर के एसएसपी ने कहा है कि इस मामले में उन्होंने एसपी इंवेस्टीगेशन को इंक्वायरी मार्क कर दी है। इसके साथ एसएचओ टांडा को पुलिस लाईन भेज दिया है, ताकि जांच किसी तरह से प्रभावित न हो सकेव इस मामले की तय तक पहुंचा जा सके। उन्होंने कहा कि वह अपनी पूरी होशियारपुर पुलिस को कहना चाहता हूं कि उनकी कोई समस्या या कोई परेशानी है, कोई दुख तक्लीफ है तो वह उनसे आकर मिल सकते हैं। वह उनकी परेशानी का हल जरूर करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *