सीटी ग्रुप ने जालंधर की फुलकारी वूमेन के साथ ‘द ग्रेट जालंधर कुक ऑफ’ मनाया

शिक्षा

यह आयोजन महिलाओं की रचनात्मकता व जुनून को सामने लाने के लिए था- को-मैनेजिंग डायरेक्टर तनिका सिंह

टाकिंग पंजाब

जालंधर। सीटी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने फुलकारी वूमेन जालंधर एवं ‘द फ्लेवर ट्रेल बाय स्वानी’ के सहयोग से ‘द ग्रेट जालंधर कुक ऑफ’ इवेंट करवाया। ‘द फ्लेवर ट्रेल बायस्वानी जैविक मसाले के मिश्रण का एक ब्रांड है और फुलकारी वूमेन जालंधर कैंसर जागरूकता, शिक्षा को बड़ावा देना और पर्यावरण हित कई कार्यक्रमों करवाता है। महिलाओं ने सीटी ग्रुप ऑफ़ होटल मैनेजमेंट की रसोई में कड़ी मेहनत की और कुछ बहुत ही स्वादिष्ट व शानदार व्यंजन बनाए।

‘द ग्रेट जालंधर कुक ऑफ’ एक रोमांचक और मजेदार प्रतियोगिता साबित हुई, जिसमें फुलकारी वूमेन जालंधर के सदस्यों ने अपनी प्रतिभा और कौशल का प्रदर्शन किया। प्रतियोगिता में 10 टीमों ने भाग लिया व प्रत्येक टीम में 4 सदस्य थे । प्रतियोगिता में नीता मेहता, प्रसिद्ध शेफ और कुक बुक लेखक और नेल्लू कौरा, जो लुधियाना की एक अनुभवी शेफ और कुकिंग जज हैं, दोनों ने जजों की भूमिका निभाई। जजों के लिए फैसला लेना बहुत कठिनथा क्यूंकि सभी ने स्वादिष्ट व्यंजन बनाये थे। इस दौरान अन्य प्रायोजकों में मेट्रो मिल्क, अर्जुन चक्की आटा, प्रकाश बेकरी, हवेली, आरसीएमपी, मेहजाब ज्वैलरी शामिल थे।

फुलकारी वोमेनने बिरयानी ,खांडवी,कश्मीरी बर्फी आदि जैसे पकवान बनाये। फुलकारी वूमेन जालंधर की प्रेजिडेंट सिमरन पेंटल ने इस आयोजन को भव्य रूप से सफल बनाने के लिए जजों, प्रतिभागियों और प्रायोजकों का तहे दिल से समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया। नीता मेहता,प्रसिद्ध सेलिब्रिटी शेफ और गेस्ट ने कहा कि जब भी मैं खाना बना रही होती हूं या किसी प्रतियोगिता का निर्णय करती हूं, तो मैं हमेशा भोजन के पोषण मूल्य की तलाश करती हूं, क्योंकि इन दिनों टेक्नोलॉजी के कारण भोजन एक फोन बटन के क्लिक पर उपलब्ध होता है, लेकिन पौष्टिक भोजन मिलना मुश्किल होता है।

सीटी ग्रुप को -मैनेजिंग डायरेक्टर तनिका सिंह ने कहा कि महिलाएं रसोई से बहुत करीब से जुड़ी हुई हैं और यह आयोजन उनकी रचनात्मकता और जुनून को सामने लाने के लिए था इसके साथ ही उन्होंने सभी फुलकारी वूमेन का धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *